लड़कियों को बर्थडे पर गिफ्ट करने के लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेस्ट, 4000 रूपये से कम जमा करवा के ले जाए घर

यदि आप इस समय एक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश आपके लिए एक आकर्षक ऑप्शन हो सकता है।
 

यदि आप इस समय एक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश आपके लिए एक आकर्षक ऑप्शन हो सकता है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जिसकी ऑन-रोड कीमत मात्र Rs.63,980 है। इस स्कूटर को आप मात्र 3,199 रुपए के डाउन पेमेंट पर भी अपने घर ले जा सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश के प्रमुख फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश में कई आधुनिक फीचर्स शामिल हैं जो इसे बाजार में अन्य स्कूटरों से अलग करते हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर लो बैटरी अलार्म, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म, और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अतिरिक्त इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मौजूद है और यह स्कूटर रेड और सिल्वर रंगों में मिलता है।

इंजन प्रदर्शन और माइलेज

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश में 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर लगी हुई है, जो इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड है। इस स्कूटर को चलाने के लिए टू-व्हीलर लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है। इसमें 48 वोल्ट की 20Ah की बैटरी है जो 48 वोल्ट के 2.7A चार्जर के साथ आती है। बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है जिसके बाद यह 65 किलोमीटर तक चल सकती है।

किफायती कीमत और ईएमआई प्लान 

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश की कीमत इसे बाजार में एक आकर्षक विकल्प बनाती है। इसकी ऑन-रोड कीमत Rs.63,980 है, और इसे 3,199 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। डाउन पेमेंट के बाद शेष ₹60,781 के लोन पर 8% की ब्याज दर से 36 महीनों के लिए प्रति महीना Rs. 2,195 की ईएमआई देनी होगी। यह वित्तीय योजना स्कूटर को और भी आसान बनाती है खासकर उन ग्राहकों के लिए जो एकसाथ पेमेंट करने के बजाय किस्तों में भुगतान करना पसंद करते हैं।