स्विमिंग पूल में कुत्ते के साथ मस्ती करती दिखी बाबा निराला की हिरोईन, हॉट लुक देखकर तो आपकी भी नही हटेगी नजर

बॉलीवुड की खूबसूरती और फिटनेस क्वीन ईशा गुप्ता अपने फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं।
 

बॉलीवुड की खूबसूरती और फिटनेस क्वीन ईशा गुप्ता अपने फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस शनिवार की सुबह भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खास तरह का वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने पेट डॉग के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं। इस वीडियो में ईशा अर्थी-टोन्ड कटआउट मोनोकिनी पहने हुए थीं जो उनके सुंदरता को और भी निखारता है।

सोशल मीडिया पर ईशा का जलवा

ईशा की सोशल मीडिया प्रेजेंस उन्हें लगातार सुर्खियों में बनाए रखती है। उनके पोस्ट्स में वे अक्सर अपनी जिंदगी के खास पलों को फैंस के साथ साझा करती हैं, चाहे वह फैशन फोटोशूट हो या कैजुअल आउटिंग्स की झलकियाँ। हर एक तस्वीर और वीडियो के साथ वे अपने फैंस को अपनी ग्लैमरस दुनिया में एक झांकी करती हैं।

ईशा का फिल्मी करियर

ईशा गुप्ता ने अपनी फिल्मी यात्रा 2012 में 'जन्नत 2' से शुरू की थी जिसके बाद उन्होंने 'राज 3डी', 'बेबी', 'कमांडो 2', और 'टोटल धमाल' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि उन्हें आखिरी बार 2019 में 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में देखा गया था लेकिन वह जल्द ही 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं।

ईशा की आने वाली फिल्म 

ईशा गुप्ता की आने वाली फिल्में उनके करियर में एक नया मोड़ ला सकती हैं। 'मर्डर 4' और 'हेरा फेरी 3' जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में उनकी भूमिकाएं उन्हें फिल्म उद्योग में और भी प्रमुख स्थान दिला सकती हैं। ईशा की यह फिल्में न केवल उनके फैंस के लिए बल्कि समीक्षकों के लिए भी बेसब्री से इंतजार की जा रही हैं।