108MP कैमरे के साथ आता है ये जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है ये फोन

Tecno Spark 20 Pro 5G के बारे में बाजार में ताज़ा खबरें आ रही हैं।
 

Tecno Spark 20 Pro 5G के बारे में बाजार में ताज़ा खबरें आ रही हैं। यह नया स्मार्टफोन कुछ ही समय में भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है जिसकी पुष्टि विभिन्न सर्टिफिकेशन साइटों पर इसके दिखाई देने से होती है। BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) की वेबसाइट पर भी इस फोन के देखे जाने से इसके जल्द भारत आने के संकेत मिलते हैं।

डिज़ाइन और डिस्प्ले की विशेषताएं

टिप्सटर पारस गुगलानी के अनुसार जिन्होंने Passionategeekz पर फोन की लाइव फोटो शेयर की फोन का डिज़ाइन पिछले 4G वेरिएंट के समान है और इसे ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है। इसके चौकोर रियर कैमरा मॉड्यूल में गोल्डन बॉर्डर और तीन कैमरे हैं जो इसे आकर्षक लुक देता हैं। फोन में 6.78 इंच की IPS एलसीडी स्क्रीन होने की संभावना है जिसका रेजोलूशन 1080 x 2460 पिक्सल है।

प्रोसेसर और बैटरी

Tecno Spark 20 Pro 5G के हार्डवेयर की बात करें तो यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे माली-G57 GPU के साथ जोड़ा गया है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जिससे यह तेजी से चार्ज हो सकता है और लंबे समय तक चल सकता है।

कैमरा और अन्य फीचर्स

फोन में एक 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होने की जानकारी है। इसके अलावा इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो उच्च गुणवत्ता की सेल्फी और वीडियो कॉल देखने को मिलती  है।

कीमत और लॉन्च तारीख 

टिपस्टर के अनुसार, Tecno Spark 20 Pro 5G को जून महीने में भारत समेत ग्लोबल बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत भारत में 14,000 से 16,000 रुपये के बीच हो सकती है, जो कि इसके 8GB + 256GB कॉन्फिगरेशन के लिए होगी। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जो इसे उपभोक्ताओं के लिए और भी आकर्षक बनाता है।