फ़िल्मी दुनिया की 10 बड़ी हिरोईने जो स्टाइल मारने के चक्कर में दिखा बैठी ख़ास अंग, किसी की छोटी ड़्रेस ने दिया धोखा तो किसी की ड़्रेस ही फट गई

बॉलीवुड  की बहुत सी अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लोग आए दिन अभिनेत्रियों के इन नए नए फैशन स्टाइल को लोग फॉलो करते है।
 

बॉलीवुड  की बहुत सी अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लोग आए दिन अभिनेत्रियों के इन नए नए फैशन स्टाइल को लोग फॉलो करते है। लेकिन कभी कभी यही स्टाइल उनको भारी पड़ जाता है।

कई बार पब्लिकली इन अभिनेत्रियों को अपने फैशन की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। इसी की वजह से वो अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। आइए जानते है इस लिस्ट में शामिल कौन कौन अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी है 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एक बार वरुण धवन के साथ ट्रांसपेरेंट पायजामा पहन कर आई थी, जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

परिणीति चोपड़ा

हाल ही में परिणीति की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही थी जिसमे उन्होंने ब्रा नही पहनी रखा था और इसकी वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई थी। इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने एक बार फटी हुई ड्रेस भी पहन ली थी और उन्हें ये बात पता भी नही थी।

प्रियंका चोपड़ा

एक बार उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद ही अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी और अपने हैंडबैग से अपना बचाव कर रही थी। लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि हैंडबैग का इस्तेमाल कोई इनसे करना सीखे।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को बेहद ही स्टाइलिश माना जाता है और उनके फैशन सेंस को भी काफी अच्छा माना जाता है। लेकिन एक फंक्शन के दौरान उन्होंने कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस पहन ली थी जिसकी वजह से वो काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी।

करीना कपूर खान

यूं तो करीना कपूर परफेक्ट ड्रेस के लिए जानी जाती है लेकिन एक इवेंट के दौरान उन्हें उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया और उन्हें उसे फिक्स करना पड़ा।

दीपिका पादुकोण

दीपिका भी अपनी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस की वजह से ट्रोल होती हुई नजर आई है और वो खुद भी उस ड्रेस में काफी असहज नजर आ रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

एक बार ऐश्वर्या ने  इतनी छोटी ड्रेस पहनी थी कि कार में बैठते वक्त उनकी ड्रेस ऊपर चली गई और जब फोटोग्राफर पिक्स लेने लगे तो अभिषेक गुस्सा हो गए।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई है। जोश के चक्कर में उन्हे अपने कपड़ों का होश नही रहता है। एक बार कैटरीना ने एक ऐसी ड्रेस पहन की थी जिसमे जो नही दिखना चाहिए था वो भी दिख गया।

जैकलीन फर्नांडिस

एक इवेंट के दौरान जब जैकलीन अपने जूतों के लेस बंध रही थी तब उनका क्लीवेज कुछ ज्यादा ही दिख गया जिसके बाद वो अपने घुटनों की मदद से उसे छुपाने की कोशिश कर रही थी।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई और लेकिन उन्होंने हमेशा इसे आत्मविशास के तौर पर लिया है क्योंकि उन्हें पता है कि वो ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा है।