ऊंट की सवारी करने के लिए जैसे तैसे सवार हुए थे 2 दोस्त, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देक़ आप भी नही रोक पाएँगे अपनी हंसी

कभी ऊंट की सवारी की है? अगर हां... तो आप जानते होंगे कि जमीन पर बैठने के बाद जब ऊंट फिर से खड़ा होता है तो उस पर सवार इंसान का दिल जोरों से धड़कने लगता है।
 

कभी ऊंट की सवारी की है? अगर हां... तो आप जानते होंगे कि जमीन पर बैठने के बाद जब ऊंट फिर से खड़ा होता है तो उस पर सवार इंसान का दिल जोरों से धड़कने लगता है। क्योंकि ऊंट के खड़े होने के साथ आदमी इतना आगे-पीछे होता है कि उसे लगता है कि वह नीचे ही गिर जाएगा। 

जब गड़बड़ा गया बेचारे ऊंट का संतुलन

हालांकि, लोग समझदारी से काम लेते हैं और ऊंट को मजबूती से पकड़े रहते हैं! पर सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। और हां, यह भी ध्यान रखेंगे कि ऊंट पर ज्यादा वजन नहीं डालना चाहिए। दरअसल, दो बंदे सवारी के लिए एक ऊंट पर बैठे थे। लेकिन जैसे ही 'रेगिस्तान का जहाज' खड़ा होने लगा तो सब रेत चाटते नजर आए।

ये भी पढिए :- एक ऐसा बहादुर चूहा जिसने 5 साल देश की सेवा में हज़ारों लोगों की बचाई थी जान, हीरो से भी बढ़कर मानते है लोग

कैप्शन में लिखा- ऊंट की सवारी चढ़ेंगे 

यह वीडियो ट्विटर पर IPS अधिकारी (@rupin1992) ने 5 दिसंबर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ऊंट की सवारी। चढ़ेंगे साथ-साथ... अंत तक देखें। खबर लिखे जाने तक इस क्लिप को ढेड़ हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 100 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

ये भी पढिए :- बेरहम मालकिन ने अपने दो टांग वाले कुत्ते को बीच सड़क फेंक हुई कार से फ़रार, दर्द के मारे छटपटाता रहा बेचारा कुत्ता अगर दिल मज़बूत हो तो ही देके

दोनों बंदे रेगिस्तान की रेत फांकते दिखे 

दरअसल, 30 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने साथी को किसी तरह ऊंट चढ़ाता है। फिर खुद भी 'रेगिस्तान के जहाज' पर बैठ जाता है। इसके बाद जैसे ही ऊंट खड़ा होता है, तो उसका संतुलन बिगड़ जाता है जिसके बाद ऊंट सहित दोनों बंदे रेगिस्तान की रेत फांकते नजर आते हैं। यूजर्स लिख रहे हैं बेचारे ऊंट की जान लेंगे क्या? इतने भारी-भारी लोग एक ऊंट पर चढ़ गए।