भारत में इस जगह बिकती है 24 कैरेट सोने वाली क़ुल्फ़ी, क़ीमत देख आपको भी नही होगा भरोसा

हाल ही में इंदौर में एक स्ट्रीट वेंडर ने 'गोल्ड कुल्फी' नामक एक नई मिठाई बेचना शुरू किया है, जिसे लोगों ने अच्छी तरह से पसंद किया है।
 

हाल ही में इंदौर में एक स्ट्रीट वेंडर ने 'गोल्ड कुल्फी' नामक एक नई मिठाई बेचना शुरू किया है, जिसे लोगों ने अच्छी तरह से पसंद किया है। कुछ लोग इस खूबसूरत मिठाई को चखने के लिए उत्साहित हैं, जबकि अन्य लोगों ने कहा कि यह पैसे बर्बाद कर दिया है।

बहुत से नेटिजन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया ताकि अपने विचार व्यक्त कर सकें। कुछ प्रयोगकर्ताओं ने कहा कि यह ग्राहकों को आकर्षित करने का एकमात्र उपाय है। बहुत अधिक हाई प्राइस कुल्फी खाने का क्या अर्थ है? कुल्फी, गर्मियों का प्यार

1 दुकानदार ने पहन रखा है मोटे सोने का हार

सिंपल, पिस्ता और मैंगो कुल्फी में से कुछ हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में पारंपरिक डिजर्ट: "सोने की कुल्फी" का एक अलग रूप दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि खाद्य विक्रेता ने दुकानदार से पूछा कि पिस्ता इतना महंगा क्यों है?

उन्होंने कहा कि कुल्फी को सोने के काम से लपेटा जाता है। इसलिए इतना महंगा है। दुकानदार ने हाथ में कड़ा पहन रखा था और गले में मोटे सोने का हार पहना हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

2 यहां पर बिक रही सोने की वर्क वाली कुल्फी

Instagram पर वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने प्रतिक्रिया दी। यह वीडियो कैप्शन में कैलाश सोनी ने पोस्ट किया, "यह वीडियो उसे टैग करो, जो आपको ये कुल्फी दिला देगा।"साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पता-प्रकाश कुल्फी, लोकेशन-सराफा बाजार, इंदौर, मध्य प्रदेश, भारत।

"इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर कलश सोनी ने इस कुल्फी बेचने वाले स्ट्रीट वेंडर को शूट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है। वीडियो में एक व्यक्ति को सोने के आभूषण पहने देखा जा सकता है। वह कुल्फी का एक टुकड़ा फ्रिज से निकालता है और उसे '24 कैरेट सोने की वर्क' में लपेटता है। कलश सोनी ने बताया कि इस कुल्फी की कीमत 351 रुपये है।