26 साल की लड़की 45 साल के आदमी से लगा बैठी दिल, जब असली वजह बताई तो लोग रह गए हैरान

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, कहते हैं। प्यार जाति, धर्म, समुदाय या लिंग, उम्र या रंग को नहीं मानता। वास्तव में, ऐसे लोग चर्चा में आते हैं जब दो लोगों के बीच इन चीजों के मतभेद खत्म हो जाते हैं।
 

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, कहते हैं। प्यार जाति, धर्म, समुदाय या लिंग, उम्र या रंग को नहीं मानता। वास्तव में, ऐसे लोग चर्चा में आते हैं जब दो लोगों के बीच इन चीजों के मतभेद खत्म हो जाते हैं। हाल ही में एक युवा पत्नी और बुढ़िया पति चर्चा में हैं क्योंकि उनके बीच इतना बड़ा एज गैप है कि लोग हैरान हैं।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट ने बताया कि 1998 में 45 साल की एलिसन हॉर्न्स्बी ने अपने 71 साल के पति बेन से मुलाकात की। उस समय बेन 46 साल के थे, जबकि एलिसन सिर्फ 20 साल की थीं. दोनों की आयु में 26 वर्ष का अंतर था। उस समय, एलिसन एक पुराना सामान बेचने वाली दुकान (Pon Shop) में काम करती थीं, जबकि बेन पोस्टल वर्कर थे। दोनों ने एक दूसरे को देखकर सोचा कि उनका रिश्ता सालों पुराना है और धीरे-धीरे करीब आ गए।

लोग समझ लेते हैं मां-बेटी की जोड़ी

रिपोर्ट के अनुसार, कपल अब फ्लोरिडा, अमेरिका में रहते हैं और उनके पांच बच्चे हैं। यह हैरान करने वाला है कि उनके इस एज गैप की वजह से लोग उन्हें अक्सर पिता-बेटा समझते हैं। एलिसन की उम्र के लोग भी उनसे फ्लर्ट करते हैं, लेकिन उनका रिश्ता इतना मजबूत हो गया है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एलिसन भी अक्सर बुरे फोन मिलते हैं। लोग अपनी शादी से खुश नहीं हैं।

53 साल की उम्र में बेन बने थे पिता

उनका कहना था कि बेन हर बार बच्चों के स्कूल जाते हैं, तो शिक्षक उन्हें उनके दादा मानते हैं। साल 2003 में एलिसन ने ट्रिपलेट्स, बेंजामिन, नोआह और ईथन को जन्म दिया, बेन 53 साल की उम्र में पिता बने। मिया और जूड 2005 में तीन साल बाद जन्मे। 2010 में बेन रिटायर हो गए। उनके लिए बच्चों को पालना बहुत मुश्किल हो गया था। कपल ने बताया कि दोनों की ही परिवार ने उन्हें शुरू से स्वीकार कर लिया था। एलिसन ने बेन को शुगर डैडी बना लिया है।