63 साल के बूढ़े आदमी से दिल लगा बैठी 29 साल की लड़की, बोली मेरी हर ख्वाइश को पूरा करता है मेरा पति

कभी के समय में जब अनमेल विवाह को समाज में अभिशाप के रूप में देखा जाता था आज के दौर में उस सोच में काफी परिवर्तन आया है।
 

कभी के समय में जब अनमेल विवाह को समाज में अभिशाप के रूप में देखा जाता था आज के दौर में उस सोच में काफी परिवर्तन आया है। आधुनिकता और खुले विचारों की वजह से लोग अब उम्र, जाति, धर्म या रंग के बंधनों से परे जाकर रिश्ते बना रहे हैं। उम्र में बड़ा अंतर रखने वाले जोड़ों के बारे में भी आज समाज का नजरिया धीरे-धीरे बदल रहा है।

ऑस्ट्रेलियन लड़की और उसके प्रेमी की कहानी

नोवा हॉथॉर्न जो कि मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक 29 वर्षीय कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस हैं इन दिनों चर्चा में हैं। नोवा अपने 63 वर्षीय प्रेमी जेम्स के साथ एक रोमांटिक संबंध में हैं जिनसे उनकी उम्र में 34 साल का अंतर है। इस जोड़ी ने 'लव डोंट जज' नामक यूट्यूब रिएलिटी शो पर अपनी प्रेम कहानी शेयर की है।

नोवा की मुलाकात और प्रारंभिक संबंध

नोवा ने खुलासा किया कि उनकी मुलाकात जेम्स से एक शुगर डैडी वेबसाइट पर हुई थी। शुरुआत में नोवा की जेम्स में दिलचस्पी केवल उनके धन के कारण थी। जेम्स ने नोवा को महंगे उपहार दिए और उनके कंटेंट क्रिएशन के व्यवसाय में भी भारी निवेश किया।

प्रेम की सच्चाई और समाज की प्रतिक्रिया

वक्त के साथ नोवा की जेम्स के प्रति भावनाएं गहरी हो गईं और वे उनसे सच्चा प्यार करने लगीं। इस बदलाव के बावजूद समाज की कठोर नजरें उन्हें अलग ढंग से देखती रहीं। लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बावजूद नोवा और जेम्स अपने रिश्ते को महत्व देते हैं और उन्होंने अपने प्यार की प्रामाणिकता का दावा किया है।