भारतीय टीम की 5 महिला क्रिकेटर जो ख़ूबसूरती में है अप्सराओं जैसी, ख़ूबसूरती और टैलेंट के आगे पानी भरती है फ़िल्मी हिरोईनें

भारत में क्रिकेट को लेकर बहुत ही ज्यादा दीवानगी है। भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है। कई महिला क्रिकेटर्स ऐसी हैं, जिनकी सुंदरता के चर्चे सारी दुनिया में होते हैं।
 

भारत में क्रिकेट को लेकर बहुत ही ज्यादा दीवानगी है। भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है। कई महिला क्रिकेटर्स ऐसी हैं, जिनकी सुंदरता के चर्चे सारी दुनिया में होते हैं। ये क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। इनके द्वारा शेयर किए गए फोटो लोगों को बहुत ही पसंद आते हैं।

अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा भारत के कई फीमेल क्रिकेटर्स ने अपनी खूबसूरती के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम स्मृति मंधाना  का है। आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में।

स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें लेडी सहवाग के नाम से भी जाना जाता है। मंधाना विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी के अलावा अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। जूनियर क्रिकेट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने वाली स्मृति ने सालों पहले भारत के लिए अपना पहला मैच खेला था।

इसके बाद उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। स्मृति मंधाना नेशनल क्रश के नाम से फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करतीं रहती हैं। फैंस उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं।

प्रिया पुनिया

दाएं हाथ की ओपनिंग बल्लेबाज प्रिया पुनिया ने 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2021 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेला।

प्रिया अपनी खूबसूरती के कारण लगातार चर्चा में रही हैं। क्रिकेट में करियर बनाने से पहले प्रिया बैडमिंटन खेलती थीं। प्रिया ने भारत के लिए 127 वनडे और 61 टी20 मैच खेले हैं।

हरलीन देओल

बाउंड्री लाइन के पास बेहतरीन कैच लेकर सुर्खियों में आने वाली हरलीन देओल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है। सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। उन्होंने अपना पहला मैच पिछले साल ही भारत के लिए खेला था, लेकिन अब तक वह काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

राधा यादव

भारतीय महिला क्रिकेटर राधा यादव भी अपनी खूबसूरती की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। हालांकि खेलने के मामले में राधा यादव कई बड़े बड़े खिलाड़ियों को टक्कर देती हुई नजर आती है।

यह महिला क्रिकेटर बेहद ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की बदौलत अक्सर चर्चा में छाई हुई रहती है। आज राधा यादव दिखने में जितनी खूबसूरत है, वह उतने ही बेबाक अंदाज में खेलती हुई भी नजर आती है।

इसकी वजह से अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती है। राधा यादव महिला क्रिकेट की उभरती हुई स्टार हैं। साल 2021 में बिग बैश लीग में राधा यादव ने एक हाथ से हैरतअंगेज कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया था।