50 साल की हिरोइन तब्बू ने खुद से आधी उम्र के लड़के के साथ बनाए संबंध, हिरोइन की इस काली करतूत को देख लोग हैरान, ये है बड़ी वजह

ऑनलाइन, वेब श्रृंखलाओं की अधिकता मौजूद है जो एक मजबूत कथा संरचना के साथ मिलकर बोल्ड सामग्री का उपयोग करती हैं।
 

ऑनलाइन, वेब श्रृंखलाओं की अधिकता मौजूद है जो एक मजबूत कथा संरचना के साथ मिलकर बोल्ड सामग्री का उपयोग करती हैं। इनमें प्रतिष्ठित अभिनेता तब्बू और ईशान खट्टर अभिनीत 'ए सूटेबल बॉय' सबसे अलग है। विशेष रूप से, श्रृंखला में तब्बू को 25 साल की एक सह-कलाकार के साथ एक आवेशपूर्ण चुंबन में शामिल किया गया है। साहसी और उत्तेजक देखने के अनुभव चाहने वालों के लिए, इस वेब श्रृंखला को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए।

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज़ 'ए सूटेबल बॉय' देखी जा सकती है, जिसमें प्रतिभाशाली तब्बू एक वेश्या की भूमिका में हैं। अपनी अपरंपरागत भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली, अभिनेत्री ने पूरे शो में साहसी और उत्तेजक प्रदर्शन किया है।

वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में तब्बू की भूमिका अंतरंग और भावुक दृश्यों में संलग्न होने की उनकी इच्छा से चिह्नित थी, जिसमें चुंबन और शारीरिक निकटता शामिल थी, जो अभिनेत्री से अप्रत्याशित थी। यह श्रृंखला 1950 के दशक के दौरान उत्तर प्रदेश और कोलकाता में स्थापित है, जो विक्रम सेठ के नामांकित उपन्यास पर आधारित है, और इसकी उत्तेजक सामग्री के साथ एक सम्मोहक कथा है।