7 फ़िल्मी सितारे जो अपनी अजीब आदतों से हो चुके है परेशान, एक एक्टर तो टॉयलेट में बैठकर खाता है पपीता

अपनी सिनेमाई उपलब्धियों के साथ-साथ अपनी भव्य जीवन शैली के लिए प्रसिद्ध, बॉलीवुड के दिग्गज अपने शानदार अस्तित्व के लिए सभी की प्रशंसा करते हैं।
 

अपनी सिनेमाई उपलब्धियों के साथ-साथ अपनी भव्य जीवन शैली के लिए प्रसिद्ध, बॉलीवुड के दिग्गज अपने शानदार अस्तित्व के लिए सभी की प्रशंसा करते हैं। इसके अलावा, उनके उत्साही अनुयायी अपने प्यारे सितारों के बारे में हर विवरण को उजागर करने की अतृप्त इच्छा प्रदर्शित करते हैं।

इस लेख में, हम फिल्म उद्योग में कुछ सबसे प्रसिद्ध हस्तियों की अजीबोगरीब आदतों का खुलासा करेंगे, जो निश्चित रूप से आपको चकित कर देंगी। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड के इन प्रतिष्ठित सितारों की अजीबोगरीब आदतों के बारे में।

अद्वितीय कद के प्रकाशमान अमिताभ बच्चन ने अपने विलक्षण अभिनय कौशल के लिए वैश्विक प्रशंसा प्राप्त की है, जिससे वह उद्योग के सबसे सफल और सम्मानित कलाकारों में से एक बन गए हैं। विशेष रूप से, बच्चन को जुड़वा घड़ियाँ खेलने का शौक है, एक व्यावहारिक अभ्यास जो उन्हें अलग-अलग समय क्षेत्रों में समय के साथ रहने में सक्षम बनाता है, खासकर जब उनके प्रियजन विदेश में हों।

जॉन अब्राहम, एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता, जो अपने उल्लेखनीय अभिनय कौशल और प्रभावशाली शारीरिक फिटनेस के लिए प्रशंसित हैं, में बैठे हुए अपने पैरों को लगातार हिलाने की एक अजीब प्रवृत्ति है, एक ऐसा व्यवहार जो कई मौकों पर देखा गया है।

करीना कपूर खान, जिन्हें आमतौर पर बॉलीवुड की "बेबो" कहा जाता है, अपने असाधारण अभिनय कौशल और आकर्षक शारीरिक बनावट के लिए प्रसिद्ध हैं। हालांकि, यह उल्लेखनीय है कि सुश्री कपूर खान के पास नाखून काटने की एक प्रतिकूल आदत है, जिसे कई सार्वजनिक अवसरों पर देखा गया है।

इस सूची में बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है, जिनकी सिगरेट पीने की आश्चर्यजनक लत उनकी दिनचर्या को किकस्टार्ट करने के लिए जानी जाती है।

'बॉलीवुड के बादशाह' के रूप में प्रसिद्ध, शाहरुख खान के पास डेनिम कपड़ों की एक विविध सरणी को क्यूरेट करने की प्रवृत्ति है। यह व्यापक रूप से अफवाह है कि उनके जीन्स का संग्रह हजारों से अधिक है, जो डेनिम के एक अद्वितीय पारखी के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है।

आयुष्मान खुराना, भारतीय फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय हस्ती हैं, अपने दांतों की स्वच्छता बनाए रखने को बहुत महत्व देते हैं और लगातार यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके पास व्यापक ओरल केयर किट हर समय आसानी से उपलब्ध हो।

अपनी सुंदरता और सेलिब्रिटी की स्थिति के लिए प्रसिद्ध, सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय व्यक्ति हैं। न केवल वह अपने मोहक रूप और फैशन की अनूठी समझ के लिए जानी जाती है, बल्कि वह एक अपरंपरागत शौक भी रखती है - जिसमें उसकी छत पर स्नान करना शामिल है, जिसके लिए उसने उपयुक्त व्यवस्था की है।

बॉलीवुड में एक अत्यधिक प्रसिद्ध अभिनेता जितेंद्र का एक सबसे अजीब शौक है जो उन्हें उनके साथियों से अलग करता है। यह बताया गया है कि शौचालय में एकांत में पपीता खाने से उन्हें बहुत खुशी मिलती है।