70 साल के बूढ़े आदमी ने बेटी की उम्र की खूबसूरत लड़की से रचाई शादी, तस्वीरों को देख सिंगल लड़कों के कलेजे से निकलने लगी आग

आजकल लोग अलग-अलग उम्र के होने या अलग-अलग विश्वास होने पर भी प्यार में पड़ सकते हैं और शादी कर सकते हैं। आप कुछ ऐसे जोड़ों को जानते होंगे जो बहुत अलग होते हुए भी एक साथ वास्तव में खुश हैं। आप इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो भी देख सकते हैं।

 

आजकल लोग अलग-अलग उम्र के होने या अलग-अलग विश्वास होने पर भी प्यार में पड़ सकते हैं और शादी कर सकते हैं। आप कुछ ऐसे जोड़ों को जानते होंगे जो बहुत अलग होते हुए भी एक साथ वास्तव में खुश हैं। आप इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो भी देख सकते हैं।

अभी इंटरनेट पर दो लोग बात कर रहे हैं। उनमें से एक ने अपने ही उम्र के व्यक्ति से शादी कर ली और इसने कुछ लोगों को हैरान कर दिया जो शादीशुदा नहीं थे। शख्स का नाम टॉम इमाम और उसकी पत्नी का नाम मिष्टी है। सोशल मीडिया पर काफी लोग उनके वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढिए :- दुनिया का अनोखा गांव जिसमें पिछले 30 सालों से नही आया कोई मर्द, फिर भी गांव की ज़बान लड़कियाँ हो रही है प्रेगनेंट, ये है बड़ी वजह

टॉम और मिष्टी ने फ़ेसबुक पर कुछ तस्वीरें डालकर सभी को दिखाया कि वे अपनी शादी की दूसरी सालगिरह से कितने खुश हैं। काफी लोगों ने उनकी तस्वीरों को लाइक और शेयर किया। 26 सितंबर को उनकी एनिवर्सरी थी।

लोग एक-दूसरे से प्यार कर सकते हैं चाहे वे कितने भी पुराने क्यों न हों। कुछ जोड़ों की उम्र में भी बड़ा अंतर होता है, लेकिन फिर भी वे साथ रहना पसंद करते हैं। इन कपल्स की तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

टॉम इमाम नाम का एक आदमी था जिसने एक ऐसी लड़की से शादी की जो उसकी बेटी जितनी छोटी थी। इससे कई लोग हैरान रह गए और अब इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं।

एक पति-पत्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिराह मना रहे हैं। वे अपनी तस्वीरों में बेहद खुश और प्यार में नजर आ रहे हैं। पति ने अपनी पत्नी को एक अच्छा उपहार दिया और एक संदेश लिखा कि वह उससे कितना प्यार करता है। इसे लेकर उनके पोस्ट को काफी लोग लाइक कर रहे हैं.

टॉम इमाम ने अपनी पत्नी मिष्टी के साथ मस्ती भरे वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट कीं। वे स्विमिंग पूल में अच्छा समय बिता रहे थे और टॉम ने मिष्टी को पानी में उठा लिया। उन्होंने पानी के अंदर तैरने का भी मजा लिया।

टॉम इमाम अपने फेसबुक पेज पर ऐसी तस्वीरें डालते हैं जिन्हें लोग खूब लाइक और कमेंट करते हैं। कुछ लोगों को तस्वीरों में कपल की तस्वीरें पसंद आती हैं तो कुछ को नहीं।

ये भी पढिए :-जिन मर्दों में होते है गधे के ये 5 गुण उनकी बीवियाँ हमेशा रहती है संतुष्ट, औरतों का मिनटों में निकल जाएगा पानी

टॉम इमाम और मिष्टी बांग्लादेश से हैं लेकिन अभी अमेरिका में रह रहे हैं। टॉम का जन्म 1958 में हुआ था और वह 62 साल के हैं। ये एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं जैसा कि आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं।

कुछ लोग सोशल मीडिया पर टॉम और मिष्टी के साथ बुरा बर्ताव करते हैं, लेकिन फिर भी वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इससे उन्हें कोई दुख नहीं होता।

टॉम और उसकी पत्नी मस्ती करने के लिए बाहर गए और एक झील के किनारे कुछ तस्वीरें लीं। उन्होंने एक संदेश लिखा कि वह अपने प्यार के साथ घूम रहे हैं