40 साल के आदमी ने तहसीलदार को पत्र लिखकर की घरवाली की डिमांड, शख्स ने लिखा की गोरी, पतली और घर का सारा काम करने  वाली बीवी चाहिए

सोशल मीडिया पर छुट्टी के असामान्य अनुरोधों की भरमार है, लेकिन एक विशेष पत्र ने कई लोगों का ध्यान खींचा है और अपनी हास्य सामग्री के कारण वायरल हो गया है।
 

सोशल मीडिया पर छुट्टी के असामान्य अनुरोधों की भरमार है, लेकिन एक विशेष पत्र ने कई लोगों का ध्यान खींचा है और अपनी हास्य सामग्री के कारण वायरल हो गया है। शनिवार को दुब्बी गंगडवाड़ी मुख्यमंत्री राहत शिविर में शिविर प्रभारी तहसीलदार को पत्र सौंपा गया।

अनुरोध एक पत्नी के लिए था और इसने न केवल एक की आवश्यकता को रेखांकित किया, बल्कि यह भी निर्दिष्ट किया कि पत्नी के पास क्या गुण होने चाहिए। पत्र, जो 3 जून की तारीख का है और माना जाता है कि तहसील बहरवांडा, जिला दौसा से आया है।

महावर नाम के एक 40 वर्षीय व्यक्ति द्वारा लिखा गया था। हैरानी की बात यह है कि तहसीलदार ने आवेदन पर निशान लगाकर हलका पटवारी को इसकी जांच करने के निर्देश दिए। घटनाओं के इस असामान्य मोड़ के कारण यह पत्र इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

बड़ी अजीब प्रार्थना आई है

एक पत्र जो कल्पना से परे है, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है। इसे 4 जून को 'राजस्थानी ट्वीट' (@8PMnoCM) हैंडल वाले एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था। कैप्शन में लिखा था, "एक बहुत ही असामान्य प्रार्थना सामने आई है।"

अपनी पोस्टिंग के बाद से, ट्वीट को 61,000 से अधिक बार देखा गया और 500 से अधिक पसंद किया गया। इस मामले पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने निर्धारित शर्तों को स्वीकार करते हुए मदद की जरूरत जताई।

एक अन्य यूजर ने पत्नी या नौकरानी की फरमाइश पर कमेंट किया। इस मुद्दे पर आपके क्या विचार हैं? टिप्पणी अनुभाग में अपनी राय साझा करें।

क्या लिखा है इस वायरल चिट्ठी में

हाल ही में वायरल हुआ पत्र लेखक की वर्तमान प्रतिकूल घरेलू स्थिति को व्यक्त करता है। घर में अकेले रहने से व्यक्ति काफी परेशान रहने लगा है। हालाँकि, लेखक कई कारणों से घर के काम का प्रबंधन करने में असमर्थ है।

इसलिए वे एक ऐसी पत्नी की तलाश कर रहे हैं जो इस संबंध में उनकी सहायता कर सके। लेखक विनम्रतापूर्वक पत्र पढ़ने वाले व्यक्ति से अनुरोध करता है कि वह उन्हें ऐसी पत्नी खोजने को प्राथमिकता दें जो उनके घरेलू कर्तव्यों में उनकी मदद कर सके।

  • पतली होनी चाहिए।
  • गोरी होनी चाहिए।
  • 30 से 40 वर्ष के बीच उम्र हो।
  • सभी कार्य में अग्रणी हो।