21 साल की लड़की के साथ वो वाला काम करने पहुंचा 53 साल का बूढ़ा, चालाक लड़की ने सबके सामने खोल दी बूढ़े की पोल

कभी-कभी लोगों की शादी हो जाने के बाद, उनके मन में किसी और के लिए भावनाएँ आने लगती हैं जो उनका पति या पत्नी नहीं है। 
 

कभी-कभी लोगों की शादी हो जाने के बाद, उनके मन में किसी और के लिए भावनाएँ आने लगती हैं जो उनका पति या पत्नी नहीं है। इससे उनकी शादी में दिक्कत आ सकती है। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे शख्स के बारे में सुना है जो अपने से कम उम्र की महिला के साथ रहने के लिए मरने का नाटक करता है? वह 53 वर्ष का था और वह केवल 21 वर्ष की थी!

एक आदमी जो शादीशुदा था और 53 साल का था, 21 साल की लड़की के साथ रहना चाहता था। उसने अपनी पत्नी से कहा कि वह मृत होने का नाटक करे ताकि वह लड़की के साथ रह सके, लेकिन लड़की को पता चल गया और उसने अपनी पत्नी को बताया। लड़की उस आदमी को उसकी पत्नी के लिए देख रही थी।

टिक-टॉक वीडियो शेयर कर बताया कैसे खोली थी पोल

दानी बोस नाम की एक महिला है जो एक मॉडल है। उसने टिकटोक पर एक वीडियो बनाया जिसमें उसने एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात की जिसकी शादी को 30 साल हो गए थे लेकिन उसने अपनी पत्नी के मर जाने के बारे में झूठ बोला ताकि वह एक छोटी लड़की को डेट कर सके। दानी बोस यह पता लगाने की कोशिश करती हैं कि क्या जोड़े एक-दूसरे के प्रति वफादार हैं।

शख्स की हरकतों पर थी पत्नी की नजर

डैनी बॉस नाम के एक आदमी को एक और औरत ने अपने पति को कुछ गलत करते हुए पकड़ने के लिए काम पर रखा था। डैनी बॉस ने पति के साथ समय बिताया और पति ने कहा कि वह उनसे एक होटल में मिलना चाहता है। जब वे मिले तो डैनी बॉस ने पूछा कि क्या पति शादीशुदा है। पति ने झूठ बोला और कहा कि उसकी पत्नी का निधन हो गया है।

किसी ने जो कहा उससे डैनी बोस हैरान रह गए। फिर, डैनी ने उस व्यक्ति की तस्वीरें लीं और उन्हें अपनी पत्नी के पास भेज दिया क्योंकि वे बेईमानी कर रहे थे। डैनी के वीडियो पर टिकटॉक पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों को लगा कि वह व्यक्ति अपनी पत्नी के प्रति वफादार नहीं है, जबकि अन्य लोगों को लगा कि पत्नी जासूसी कर रही है।