समोसे की तरह चटनी में डुबोकर जिंदा मकड़ी को चट गई खूबसूरत लड़की, ये नजारा देख आपके दिमाग का भी हो जायेगा दही

नॉन वेज के नाम पर कई देशों में ऐसे जीव खाए जाते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।
 

नॉन वेज के नाम पर कई देशों में ऐसे जीव खाए जाते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। लोग कुत्ता, सांप और चमगादड़ जैसे जीवों को भी खाते हैं, जो चिकेन और मटन से बहुत अधिक हैं। पर वहाँ पर लोग इन सभी को पकाकर खाना पसंद करते हैं।

किंतु आजकल एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक बड़ी मकड़ी को खा रही है—एक जिंदा मकड़ी!@EarthPix नामक ट्विटर अकाउंट पर अक्सर सर्प खाने वाले रोचक वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में पोस्ट किया गया वीडियो हैरान करने वाला है।

इस वीडियो में एक महिला जिंदा मकड़ी खाती है। ये कोई छोटी मकड़ी नहीं है; यह एक टैरेंटुला है, एक बड़ी मकड़ी। लेकिन ये खराब नहीं हैं। हम इस वीडियो के बारे में बताने के साथ-साथ यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं  इस वीडियो के सही होने का दावा नहीं कर रहा है,

क्योंकि यह एक वायरल वीडियो है और फेक वीडियोज आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं। कई देशों में मकड़ी खाई जाती है, लेकिन वे उसे पकाकर ही खाते हैं। वीडियो की विश्वसनीयता पर सवाल उठाना लाजमी है क्योंकि महिला सिर्फ चबा जा रही है।

बड़ी मकड़ी खाती दिखी महिला

महिला पहले वीडियो में मकड़ियों को अपने हाथों पर चलाती नजर आती है। उसने फिर एक मकड़ी को हाथ में लेकर बड़े कटोरे में चटनी जैसे पदार्थ में डाल दी। जैसे समोसे को चटनी में डालकर जिंदा मकड़ी को सीधे अपने मुंह में डाल लेती है, वो उसे चबा-चबाकर खाती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो पर दो लाख से अधिक लोगों ने व्यूज किया है और कई लोगों ने कमेंट देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि ये एक बहुत घिनौना वीडियो है। उसने कहा कि इस महिला में काफी साहस है। एक ने कहा कि क्या समस्या है अगर लोग झींगा खाते हैं?  एक ने कहा कि आखिर उसे पकाकर खाने में क्या समस्या थी.