स्टेज पर दूल्हे को मिठाई खिलाने आई साली के साथ हुआ बड़ा कांड, साली को दूल्हे ने किया किस तो मूरत बनकर देखती रह गई दुल्हन

विवाह में तरह-तरह के पल आते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। देश के हर कोने में शादियों की अलग रस्में होती हैं। जिस घर में शादी होती है वहां का माहौल अलग ही होता है।
 

विवाह में तरह-तरह के पल आते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। देश के हर कोने में शादियों की अलग रस्में होती हैं। जिस घर में शादी होती है वहां का माहौल अलग ही होता है। कभी जीजा-साली के बीच मस्ती देखने को मिलती है तो कभी देवर-भाई की मस्ती।

बता दें की सोशल मीडिया पर अब जीजा-साली से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो मे दिखाई देता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला के बाद मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं।

तभी दूल्हे की कई सालियां आती हैं और उसे मिठाई खिलाने की रस्म निभाती हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हो गया जिसे देख सभी हंसने पर मजबूर हो गए।

गलती से कर लिया किस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। दोनों आराम से बैठे हुए हैं। तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं। उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है।

जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हे को गलती से किस कर बैठती है। इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं। लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है।

दूल्हा भी हंस पड़ा

जैसे ही साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी उसे देख दूल्हा भी खुद अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सका। शादी से जुड़ा यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।