आसमान में उड़ रहे पक्षी ने फुर्ती से पानी में घुसकर कर लिया मछली का शिकार, फुर्ती और तेज नज़र को देख लोगों को हो रही हैरानी

एक पक्षी का शिकार करने का दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

एक पक्षी का शिकार करने का दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ठीक है, इस वीडियो को देखकर लोग कुदरत को सराह रहे हैं। इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक पक्षी मछली का शिकार करने के लिए समुद्र में छलांग मारता है, और जब वह पानी से बाहर आता है, तो यह एक अद्भुत दृश्य होता है।

दरअसल, पक्षी पानी से बाहर निकलते ही अपने पंखों को फैलाकर पानी को झाड़ता है। जब वह उसे हवा में उठाता है, तो उसे पंजों में दबी एक मछली दिखाई देती है। लोग इस दृश्य से बेहोश हो गए हैं। साथ ही, वे इस खूबसूरत दुर्लभ दृश्य को कैमरे में कैप्चर करने वाले फोटोग्राफर की भी बहुत सराहना कर रहे हैं, जिसने इसे इतनी सुंदरता से कैप्चर किया था। वैसे, आपने कभी पक्षियों का ऐसा शिकार देखा है?

पक्षी के अंदाज ने जीत लिया लोगों का दिल!

20 फरवरी को ट्विटर यूजर एविएटर अनिल चोपड़ा (@Chopsyturvey) ने यह शानदार वीडियो पोस्ट किया था। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "शनादर शक्तिशाली है और बेहतरीन फोटोग्राफी!" समाचार लिखे जाने तक, इस क्लिप को 2 लाख 41 हजार से अधिक व्यूज और 7 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

विभिन्न यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा कि कुदरत अद्भुत है, जबकि दूसरे ने लिखा कि ओ भाईसाहब, अद्भुत दृश्य है। इसके बारे में आपका क्या विचार है? आप कॉमेंट में लिख सकते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो...