लड़के के साथ उसके बाप के साथ भी लड़की बनाती है संबंध, दोनों को करती है बराबर प्यार फिर भी हो जाती है लड़ाई

उस समय, एक महिला की जिंदगी सिर्फ उसके पति और बच्चों तक सीमित होती थी। बाद में, महिलाएं अपनी लाइफ अपने तरीके से जीने लगी।
 

उस समय, एक महिला की जिंदगी सिर्फ उसके पति और बच्चों तक सीमित होती थी। बाद में, महिलाएं अपनी लाइफ अपने तरीके से जीने लगी। अब महिलाएं घुटन भरी शादी से खुलकर जी सकती हैं,

न कि पहले जहां तलाक के बाद महिला का जीवन खत्म मान लिया जाता था। शादी टूटने के बाद ये और भी खुश हैं और अपने पसंद का पार्टनर चुनने लगे हैं। आजकल तलाकशुदा महिलाओं की प्रोफ़ाइल कई डेटिंग ऐप्स पर देख सकते हैं।

अमेरिका के एरिज़ोना में रहने वाली क्रिस्टीन नाम की महिला हाल ही में बहुत चर्चा में आई। क्रिस्टीन, एक बच्चे की मां, ने अपने पति से तलाक ले लिया है। इस चालीस वर्षीय महिला की जिंदगी पहले से ज्यादा रंगीन हो गई है। अब वह अपने हिसाब से तैयार होती है, पार्टियों में भाग लेती है और अपने से कम उम्र के लड़कों को डेट करती है। उसके हजारों फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उसने एक वीडियो में ऐसी बात बताई कि उसे डेट के लिए कई लोगों ने ऑफर किया।

1 बेटे के साथ बाप को भी करती है डेट

क्रिस्टीन ने हाल ही में अपना एक वीडियो अपने टिकटोक नामक सोशल मीडिया खाते पर पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने लिखा कि वह लड़के और उसके पिता को भी डेट कर सकती है। साथ ही कैप्शन में कहा गया है कि क्या कोई एक अकेली माँ को डेट करना चाहता है? इस पोस्ट में उसने एक बहुत सुंदर कपड़ा पहना था। हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया।

2 ऑफर की लग गई झड़ी

क्रिस्टीन की इस पोस्ट के बाद बहुत सारे कमेंट्स आए। उसकी खूबसूरती की कई लोगों ने तारीफ की। एक ने लिखा कि वह इस उम्र में भी बहुत आकर्षक लगती है। वहीं एक ने लिखा कि वह क्रिस्टीन का प्रस्ताव स्वीकार करता है। एक व्यक्ति ने नेकमेंट में लिखा कि आप इस पिता को चुनें। बेटे को मत भूलना। क्रिस्टीन को कई लोगों ने पिता को डेट करने की सलाह दी। एक यूजर ने लिखा कि पिता जानता है कि महिला क्या चाहती है। सब अनुभव है।