सेकंड हैंड Mahindra Scorpio खरीदने वालो के लिए सुनहरा मौका,  आधी से कम कीमत में मिल रही है बढ़िया कंडीशन की स्कॉर्पियो

भारत के ऑटोमोटिव क्षेत्र में SUV सेगमेंट एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया है क्योंकि इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है।
 

भारत के ऑटोमोटिव क्षेत्र में SUV सेगमेंट एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया है क्योंकि इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। महिंद्रा से लेकर टाटा मोटर्स तक ने इस सेगमेंट में अपने व्हीकल उतारे हुए हैं, जिन्हें अच्छी खासी सफलता मिल रही है। Mahindra Scorpio एक लोकप्रिय एसयूवी है, न सिर्फ अपनी कंपनी में बल्कि अपने सेगमेंट में भी। Hindira ने हाल ही में N और क्लासिक वेरिएंट को बाजार में उतारा है।

हम यहां महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की बात कर रहे हैं, जिसे शोरूम से खरीदने पर 13 लाख रुपये से 16.81 लाख रुपये तक खर्च होगा। यहां स्कॉर्पियो के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले सौदे के बारे में जानें, अगर आपके पास इस एसयूवी खरीदने के लिए पर्याप्त धन नहीं है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जो सेकेंड हैंड गाड़ियों को खरीदने-बेचने और बतौर थर्ड पार्टी उनकी लिस्टिंग का काम करती हैं। जिसमें आप आज की तीन बेस्ट डील की डिटेल पढ़ेंगे।

Second Hand Mahindra Scorpio

OLX में सेकंड हैंड महिंद्रा स्कॉर्पियो पर मिलने वाली पहली डील है। यहां, दिल्ली नंबर वाले 2016 एसयूवी का पहला मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी की कीमत सेलर ने 6 लाख रुपये बताई है। लेकिन इसे खरीदने पर सेलर से कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

Used Mahindra Scorpio

यूज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो पर आज की दूसरी डील DROOM वेबसाइट पर मिल रही है। यहां स्कॉर्पियो का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन गुरुग्राम का है। सेलर ने इस एसयूवी के लिए 7.10 लाख रुपये कीमत तय की है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहक को आसान फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Mahindra Scorpio Second Hand

CARTRADE वेबसाइट आज महिंद्रा स्कॉर्पियो सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली तीसरी और अंतिम डील को सूचीबद्ध करती है। 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो का दिल्ली नंबर वाला मॉडल यहां सूचीबद्ध है। इस SUV की कीमत 8 लाख रुपये है और इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिलेगा।

Jansatta Expert Advice

Mahindra Scorpio के सेकंड हैंड मॉडल्स पर उपलब्ध ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप अपने बजट और रुचि के हिसाब से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं। हालाँकि, किसी भी एसयूवी को ऑनलाइन खरीदने से पहले उसकी असली हालत, दस्तावेज और दुर्घटना इतिहास की जांच करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि ऐसा करने से आपको बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है।