भैंसों के झुंड ने 25 लाख के स्विमिंग पूल में घुसकर कर दी ऐसी तैसी, जब मालिक ने पूरा नजारा देखा तो आ गया चक्कर

वायरल वीडियो में भैंसें घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में नहाने घुस गईं, पानी में मस्ती की और मालिक को 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ।
 

वायरल वीडियो में भैंसें घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में नहाने घुस गईं, पानी में मस्ती की और मालिक को 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ। एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल के नए स्विमिंग पूल में नहाते हुए भैंसों के झुंड को देखा जा सकता है। इसका वीडियो उसी समय वायरल हुआ। लोगों का दिमाग उड़ गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

भैंसें सुबह-सुबह एसेक्स स्विमिंग पूल में डुबकी लगाईं

तुम्हारी सुविधा के लिए बतादे कि चौबीस भैंसें पास के एक खेत से भाग निकलीं और अचानक उस कपल के घर के बाहर बने स्विमिंग पूल में पहुंच गईं। यह कपल एक बुरा सपना है, भले ही लोगों को हंसाने वाला हो। सुबह-सुबह एसेक्स स्विमिंग पूल में कई भैंसें डुबकी लगाईं। सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल पर एक के बाद एक भैंसें आई और छलांग लगाने लगा।

कपल के मुताबिक हुआ 25 लाख रुपये का नुकसान

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जानवर पूल में जाने लगे उस क्षण को कैमरे ने कैद किया था। कपल ने 25 लाख रुपये का नुकसान बताया। रिटायर्ड होने के बाद एंडी और लिनेट स्मिथ अपना जीवन खुशी से बिता रहे हैं, लेकिन इस घटना ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया।

आपको बता दें कि सत्तर लाख रुपये की लागत से निर्मित स्विमिंग पूल में आठ भैंसें गिर गईं, जिससे भगदड़ हुई, जिससे बाड़ और फूलों की क्यारियां बर्बाद हो गईं। भैंसें वहां से भाग गईं और किसी को चोट नहीं लगी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भारी बहस पैदा की है।

बिजली के जाने के बाद बाड़ तोड़कर बाहर आया भैंसों का झुंड

जानकारी के अनुसार, यह घटना पिछले वर्ष जुलाई में हुई थी। बिजली खत्म होने पर भैंसों का झुंड बाड़ तोड़कर स्मिथ के बगीचे से अपने खेत की ओर जाने लगा। “जब मेरी वाइफ सुबह की चाय बनाने गई, तो उसने रसोई की खिड़की से बाहर देखा और पूल में आठ भैंसें नहा रही थीं,” एंडी स्मिथ ने कहा।

उसने 999 पर फोन किया और उसे बताया कि फायर ब्रिगेड ऐसे फर्जी कॉल नहीं उठा रहे थे। हमें गंभीरता से लेने के लिए कुछ बताना पड़ा। इंश्योरेंस के एक स्पोकपर्सन ने कहा, "इस मामले में निपटान और भुगतान किया गया है।" हालात बाद में सुधर गए, लेकिन कपल को 25 लाख रुपये का नुकसान तब तक भैंसों की टोली से हुआ था।