शादीशुदा महिला को शादी के बाद मिला 18 साल पुराना लव लैटर, लिखी बातें पढ़कर आपके भी टपकनें लगेंगे आंसू

जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम चाहते हैं कि हम अपने दिल की सारी बातें उससे कह दें।
 

जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम चाहते हैं कि हम अपने दिल की सारी बातें उससे कह दें। यानी उससे प्यार करना चाहते हैं। अब आप उसके सामने जाकर सब कुछ सही बता सकते हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। ऐसे में प्रेम पत्र लिखकर अपनी भावनाओं को दूसरों तक पहुंचाते हैं।

वायरल हुआ 18 साल पुराना लव लेटर

आज की दुनिया में ये प्रेम पत्र कैसे छिपा हुआ है? अब लोग सिर्फ व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। लेकिन कुछ सालों पहले, जब ये सब नहीं हुआ था, प्रेमी-प्रेमिका ने प्रेम पत्र लिखकर अपनी भावनाओं को साझा किया। कहा जाता है कि अपने हाथों से कागज पर लिखा प्यार का पत्र सबसे अच्छा होता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक 18.5 साल पुराना लव लेटर वायरल हो रहा है। यह एक महिला को साफ सफाई के दौरान मिला। उसने इस लव लेटर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। महिला ने जानकारी दी कि उसे ये लव लेटर उसके प्रेमी ने करीब साढ़े अठारह साल पहले लिखा था। आज वह प्रेमी उसका पति है। दिलचस्प बात ये है कि इस लव लेटर में लैब प्रयोग की चीजों और डायग्राम के माध्यम से प्यार का इजहार किया गया है।

लव लेटर में मिली दिलचस्प बातें

ट्विटर पर @Sai_swaroopa नाम की एक महिला यूजर ने इस प्रेम पत्र को साझा किया है। लोग इस प्रेम पत्र को पढ़कर बहुत खुश हैं। भी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने कहा कि आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको प्यार करने वाला, बुद्धिमान और भावुक पति और प्रेमी मिला। वहीं कोई बोलने लगा कि हाथों से लिखे प्रेम पत्रों की बात निराली थी। इनमें भावनाएं कूट-कूट कर भरी हुई थीं।