घर के किचन से टमाटर चुराकर नौ दो ग्यारह हो रहा शातिर बंदर, घरवालों को नही हो रहा आंखो पर यकिन

टमाटर की कीमत कब घटेगी? कोई इसके बारे में कुछ नहीं कहता..। उल्टा टमाटर का मूल्य हर दिन बढ़ता जा रहा है।
 

टमाटर की कीमत कब घटेगी? कोई इसके बारे में कुछ नहीं कहता..। उल्टा टमाटर का मूल्य हर दिन बढ़ता जा रहा है। टमाटर अब 250 से 280 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। आने वाले दिनों में किलो मूल्य 300 रुपये से भी अधिक हो सकता है।

टमाटर की कमर तोड़ कीमत का अर्थ है कि टमाटर किचन से चला गया है। टमाटर का उपयोग अब ऐसा होता है मानो कोई मसाला हो! मतलब, कुछ टमाटर खाया जा रहा है। टमाटर से संबंधित व्यंग्य भी सोशल मीडिया पर फैल रहे हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मिला है जिसमें एक लंगूर किसी के किचन में जाता है और टमाटर उठाकर भाग जाता है। यूजर्स इस वीडियो को देखकर खुश हो रहे हैं।

आलू मुंह में दबाया फिर टमाटर उठाकर भागा

लंगूर इस वायरल वीडियो में किचन में प्रवेश करता है। फर्श पर आलू और टमाटर की एक टोकरी रखी है। लंगूर पहले एक आलू टोकरी से निकालता है और फिर आराम से खाने लगता है। लेकिन फिर वह टोकरी से एक टमाटर उठाकर वहाँ से भाग जाता है। इससे पहले भी लंगूर ने टमाटर खाया था। यह वीडियो दरअसल गुजरात से है, जिन्होंने इसे पोस्ट किया है। आप पशुओं को भोजन कराने के कई वीडियो उनके पेज पर देख सकते हैं।

अब उस टमाटर को देकर केले खरीदेगा!

यह वीडियो 24 जुलाई को इंस्टाग्राम हैंडल @pannashah03 से पोस्ट किया गया था, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 56 लाख व्यूज और 1 लाख 96 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस क्लिप को देखने के बाद सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

एक शख्स ने लिखा - सस्ती चीज खा लिया, महंगी चीज लेके गया... बंदर को भी पता है ये गोल्ड है इस टाइम का। वहीं दूसरे ने कहा - अरे प्रभु अभी टमाटर महंगे है। इसी तरह से अन्य यूजर्स ने लिखा - जय श्रीराम। और कुछ बोलने लगे- टमाटर बहुत महंगे हैं मत खाना, तो एक शख्स ने लिखा - अब उस टमाटर को बेचकर वह 10 किलो केले खरीदेगा। इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।

यहां देखें लंगूर का वायरल वीडियो