गांव के देसी लड़के ने बाइक में लगा दिया ट्रैक्टर का चक्का, जब रोड पर बाइक लेकर निकला तो लोगों को नही हुआ आंखो पर यकिन

आपने मॉडिफिकेशन से बनी बाइक्स में कई अलग-अलग लुक्स देखा होगा।
 

आपने मॉडिफिकेशन से बनी बाइक्स में कई अलग-अलग लुक्स देखा होगा। इस तरह की बाइक नहीं होगी। इसे देखकर ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने उसकी क्रियाशीलता को पार कर दिया है! बाइक के अगले व्हील में ट्रैक्टर के चक्के को फीट कर दिया गया है। आप इसके बाद बाइक का रूप देखकर हैरान रह जाएंगे। हालाँकि, बाइक (Amazing Bike) की रोमांचक छवि आपको मुस्कराएगी। इस बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिखने में कैसी है यह बाइक

यह टू-सीटर बाइक ट्रैक्टर का पहिया है। एक पुरानी बाइक का मॉडल बनाकर बनाया गया है। इस बाइक को बनाया गया है कि एक व्यक्ति आसानी से बैठकर चला सकता है। वहीं, ट्रैक्टर पहिए पर लगाई गई सीट पर दूसरा व्यक्ति बैठ सकता है। यह बाइक एक ग्रीन-ब्लैक रंग की है। इस बाइक का सबसे अजीब पक्ष ट्रैक्टर में लगी सीट है।

बाइक पर लगाया ट्रैक्टर का चक्का

सोशल मीडिया साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर ‘pb13_sangrur_walle’ नाम के यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग इस क्रिएटिव वर्क को कितना पंसद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक हजारों की संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

वायरल हुए इस वीडियो में दो लड़कों को ट्रैक्टर का टायर बाइक में लगाकर चलाते हुए देखा जा सकता है। एक लड़का बाइक को लेकर नाचता है, जबकि दूसरा ट्रैक्टर पहिए पर बैठा है। जबकि दूसरा लड़का उसे मस्ती में चलाता है। उसे सड़क पर दौड़ाते हुए देखो।

यह बाइक स्टंट वीडियो देखने लायक है [Amazing Bike Stunt Video]।सच में, यह वीडियो देखने में प्रफुल्लित करने वाला है, जिसे देखकर आप यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि भारत में बनी देसी जुगाड़ का दुनिया में कोई सानी नहीं है!