गांव की महिला ने बिना देख़े बोर्ड पर बना दिया हनुमान जी का तस्वीर, महिला का टैलेंट देख आप भी करने लगेंगे तारीफ़

हम अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं। भारत में अत्यधिक प्रतिभाशाली लोगों की कमी नहीं है, जो अपने हुनर से दुनिया को हैरान करते हैं।
 

हम अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं। भारत में अत्यधिक प्रतिभाशाली लोगों की कमी नहीं है, जो अपने हुनर से दुनिया को हैरान करते हैं। लेकिन ऐसी तस् वीरें या वीडियो गांव-गलियों से आते हैं तो सुखद अहसास होता है। हाल ही में Instagram पर ऐसी ही एक पोस्ट वायरल हो रही है। एक महीला ने पीठ पर बजरंगबली का चित्र बनाया। राम नाम भी आपके मन में आ जाएगा जब आप वीडियो देखेंगे।

ये भी जानिए :औरतों और शराब का तगड़ा शौक़ीन था ये मुगल बादशाह, ताजमहल से जुड़ा है बादशाह का नाम

Instagram पर पूनम आर्ट अकादमी नामक पेज पर इसे शेयर किया गया है। यह महीला का आधिकारिक एकाउंट लगता है। клип में आप एक महीला को दोनों हाथों में चॉक लिए हुए देख सकते हैं और पीछे ब्लैक कलर का एक कैनवास है। मह िला दोनों हाथों से बजरंगबली बनाती दिखती है। उसने एक बार भी पीछे नहीं देखा और एक सुंदर चित्र बनाया, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। वह भी सिर्फ कुछ सेकेंड में। वीडियो देखते ही सोशल मीडिया में फैल गया।

देखकर हैरत में पड़ गए लोग

समाचार लिखे जाने तक, इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोगों ने देखा था। ८८०० से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, तुम्हारी कला को सलाम। दूसरे ने कहा कि वे इनके जैसे लोगों को सपोर्ट करना चाहते हैं, ताकि दुनिया भारत में छिपे हुए टैलेंट को देख सके। तीसरे ने लिखा, बहुत ही खूबसूरत और भयानक।

ये भी जानिए :Mughal Harem: इस मुगल बादशाह को महिलाओं से नही बल्कि खूबसूरत मर्दों में थी दिलचस्पी, हट्टे कट्टे मर्दों का बनवाया था अलग हरम

आपकी कलाकृतियों को सलाम। ‘जय श्री राम’ का नारा कमेंट सेक्शन में फैल गया है। देखने में यह अकाउंट महीला का लगता है। जैसा कि मैं बायो में लिखा है, मेरे जीवन में कला, YouTube पर 300 हजार से अधिक परिवार

गली की सड़क पर की ऐसी चित्रकारी

ट्विटर पर @TansuYegen एकाउंट से पहले एक वीडियो शेयर किया गया था। एक महिला ने चॉक और कोयले की मदद से गली की सड़क पर शानदार 3 डी चित्र बनाए। वह भी बहुत मोटी नहीं थी; 10 फुट लंबी और 8 फुट चौड़ी दिखती थी। यह राज्य पूर्व बंगाल का है। और किसी स्कूल में शिक्षक हैं। इन्हें 3 डी कला का बहुत शौक है। स्कूल में भी यह कलाकृति बनाती रहती है।