नन्हे से लड़के ने पत्रकार बनकर अपने सरकारी स्कूल की खोल दी पोल, बच्चे की हिम्मत को देख हेडमास्टर से लेकर मास्टरों के छूटे पसीने

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक छोटे लड़के को दिखाया गया है जो अपने स्कूल की दुर्दशा को लोगों से बताने के लिए रिपोर्टर बन गया है। लड़का, जो उसी स्कूल का छात्र लग रहा है। 
 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक छोटे लड़के को दिखाया गया है जो अपने स्कूल की दुर्दशा को लोगों से बताने के लिए रिपोर्टर बन गया है। लड़का, जो उसी स्कूल का छात्र लग रहा है, क्लास की बुरी हालत और उचित शौचालय के अभाव को दिखा रहा है।

जब वो रिपोर्टर बनकर स्कूल की स्थिति बता रहा था, तो उसका एक दोस्त साथ था, जिसने उसके लिए पूरा वीडियो बनाया। वीडियो ने, निश्चित रूप से, ऑनलाइन बहुत ध्यान खींचा है। लोग उसके रिपोर्टिंग कौशल के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटे बच्चे ने एक पत्रकार बनकर अपने स्कूल का भ्रमण कराया। वीडियो में वह उन समस्याओं को सामने रखने की कोशिश कर रहा है जिसका वह और उसके जैसे छात्र स्कूल में सामना कर रहे हैं।

कोविड -19 के बाद स्कूल फिर से खुलने के बावजूद, कक्षाएं फिर से शुरू नहीं हुई हैं। कक्षाओं को खाली देखा जा सकता है। फिर लड़का आगे बढ़ता है और शौचालय के खराब हालात को दिखाता है, जिससे छात्रों के लिए उनका उपयोग करना मुश्किल है।

स्कूल में पानी का अभाव है। लड़का बिगड़ा हुआ हैंडपंप दिखाता है और सवाल करता है कि अधिकारी इसके बारे में क्या कर रहे हैं। वह अन्य छात्रों से भी कहता है कि वे किस तरह की कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, इस बारे में बात करें।

शानदार, है ना? सोशल मीडिया पर लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जबकि इस लड़के का अभी पता नहीं चला है, कि ये कहां का है। क्या आपको उसमें एक नया पत्रकार दिखाई देता है? कमेंट में हमें बताएं।