Aamir Khan Sister: आमिर खान अपनी बहनों को रक्षाबंधन पर राखी बंधवाने के लिए कितने रुपए देते है, आँख बंद करके बहनों को दे देते है करोड़ों के गिफ़्ट

प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार, आमिर खान, हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। अभिनेता की फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
 

प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार, आमिर खान, हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। अभिनेता की फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, और जल्द ही, फिल्म के बारे में समीक्षा और प्रतिक्रिया जनता के बीच आने लगेगी।

आमिर खान की लोकप्रियता हाल के दिनों में आसमान छू गई है, और उनके प्रशंसक इस नई परियोजना में उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान में, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए मीडिया के साथ कई साक्षात्कार कर रहे हैं और दर्शकों से इसका बहिष्कार न करने का आग्रह कर रहे हैं।

उन्हें उम्मीद है कि हर कोई उनकी फिल्म को देखेगा और इसका समर्थन करेगा। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाने की तैयारी कर रही है. यह सभी अभिनेता अपने बहनों के साथ यह त्योहार मनाने के लिए पूरी तरह उत्सुक दिखाई दे रहे है।

इंटरनेट पर भी सभी अभिनेताओं द्वारा अपने बहनों को दिए जाने वाले गिफ्ट की भी खूब चर्चा हो रही है। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने आमिर खान द्वारा अपनी बहनों को दिए जाने वाले गिफ्ट की जानकारी देंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे आमिर खान ने कई सालों तक अपनी फैमिली को फैमिली को कैमरे से दूर रखा था। लेकिन बीते साल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के रिलीज के समय आमिर खान ने अपनी दोनों बहनों की तस्वीर राखी बंधवाते हुए इंटरनेट पर शेयर की थी।

जिससे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। बता दें आमिर खान की दो बहनें हैं, जिनका नाम निकहत खान और फरहत खान है। दिलचस्प बात यह है कि कम ही लोग जानते हैं कि इनमें से एक बहन एक प्रसिद्ध फिल्म प्रोड्यूसर है।

दूसरी एक अब्बल दर्जे की बिजनेसमैन है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, आमिर खान ने खुलासा किया कि उनकी बहनों ने रक्षाबंधन पर उनसे कभी कोई भौतिक उपहार नहीं मांगा। इसके बजाय, वे केवल उसके अटूट प्रेम और स्नेह की कामना करते हैं।