अभिषेक बच्चन ने नोरा फ़तेही के साथ कजरा रे गाने पर लगाए ठुमके, पति की ये हरकत देख ग़ुस्से से तिलमिला उठी ऐश्वर्या रॉय

कजरा रे’, 2005 में रिलीज हुई फिल्म बंटी और बबली में एक गाना था. अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने इस गाने में शानदार प्रदर्शन किया.
 

‘कजरा रे’, 2005 में रिलीज हुई फिल्म बंटी और बबली में एक गाना था. अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने इस गाने में शानदार प्रदर्शन किया. अब लगभग 18 साल हो चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों को ऐश्वर्या राय और जूनियर बच्चन का डांस अभी भी याद है.

हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे कजरा रे गाने पर डांस कर रहे हैं. इस गाने में नोरा फतेही भी दिखाई देती है, जो दिलचस्प है.

अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही के डांस का वीडियो हुआ वायरल

जूनियर बच्चन और नोरा की आने वाली फिल्म की रैप पार्टी का वायरल वीडियो है. नोरा और अभिषेक के शानदार डांस ने सभी को बंटी और बबली की याद दिला दी. नोरा फतेही ने इस वीडियो को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट से पोस्ट किया है. “इट्स ए रैप,” अभिनेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा. उन्होंने दिल का इमोजी और बुरी नजर भी डाली है.

जूनियर अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने बता दे बंटी और बबली के कजरा रे गाने पर जमकर डांस किया. लेकिन ऐश्वर्या को नोरा के साथ अभिषेक का वायरल डांस देखकर बुरा लग सकता है.

देखें वीडियो: –

Abhishek Bachchan के काम की बात करें तो वह पिछली बार भोला फिल्म में कैमियो करते हुए दिखाई दिया था. यदि उनकी अगली टीम की बात करें तो वह जल्द ही "घूमर" फिल्म में दिखाई देगी. अमिताभ बच्चन, शबाना आजमी और अंगद बेदी भी इस फिल्म में नजर आएंगे.