2 पैग लगाने के बाद अनोखे तरीक़े से नागिन डांस करने लगा शख़्स, जिसको भी देखा उधर ही मारने लगा फ़न

शादी-ब्याह समारोह में डीजे बजे और नागिन डांस नहीं देखा गया होगा। साथ ही, एक विवाह समारोह में नागिन डांस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की है।
 

शादी-ब्याह समारोह में डीजे बजे और नागिन डांस नहीं देखा गया होगा। साथ ही, एक विवाह समारोह में नागिन डांस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की है। लेकिन वर्तमान वीडियो इससे अलग है। वीडियो में एक व्यक्ति को नागिन डांस करने का भूत सवार हो गया। तब व्यक्ति ने नागिन बीन का संगीत बजाया और डांस करने लगा। लेकिन उसने इस दौरान किए गए कदम आपको बहुत हंसा देंगे।

शख्स ने किया नागिन डांस

पुरुष के नागिन डांस का वीडियो अभी तक हजारों व्यूज और लाइक प्राप्त कर चुका है। नेटिजन भी इस पर बहुत कुछ कह रहे हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति ने घर में नागिन की बीन बजाते हुए खुद को खो दिया। कान में बीन की धुन आते ही व्यक्ति तुरंत जमीन पर लेट गया। मानो वह एक नागिन है।

नागिन बना गया शख्स

मजेदार फ्रेम में आगे देखेंगे कि जमीन लेटने के बाद शख्स किसी नागिन की तरह रेंगने लगता है. उसने अपने दोनों हाथ आगे की तरफ सीधे कर लिए और डसने तक लगा. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आया सचमुच फनी लगेगा. दरअसल अब शख्स दोनों हाथों से डसने लगता है. वो कभी इधर जाता है तो कभी उधर जाता है. मगर दोबारा उठकर खड़ा हुआ नजर नहीं आता.

जमकर कमेंट कर रहे नेटिजन

पुरुष के नागिन डांस पर नेटिजन भी बहुत कुछ कह रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि हड़प्पा की खुदाई से एक सांप निकला। एक यूजर ने लिखा कि नाग को नापतोल से मंगवाया क्यों लगता है। एक उपयोगकर्ता ने बताया कि ये नाग गंजा है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि ये एक जहरीला नाग है, भागो। मालूम हो कि वीडियो ashiq.billota हैंडल से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।