सुपरस्टार बनने के बाद इन हिरोईनों के साथ सनी देओल ने जमकर बनाए थे संबंध, एक हिरोईन को तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हॉस्पिटल में करवाना पड़ गया था एडमिट

बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज के अफेयर्स के किस्से काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई स्टार्स हैं, जो आए दिन अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं।
 

बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज के अफेयर्स के किस्से काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई स्टार्स हैं, जो आए दिन अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। लेकिन इन्हीं स्टार में से एक लव अफेयर है, जो 80 के दशक से आज तक खबरों में बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की।

बॉलीवुड के लव अफेयर की लिस्ट में इनका नाम टॉप पर शुमार है। इनकी लव स्टोरी इसलिए भी चर्चा में रही क्योंकि जहां एक ओर सनी देओल शादीशुदा थे वहीं, डिंपल कपाड़िया भी बॉलीवुड के दिग्गजों एक्टर राजेश खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी थीं।

4 दशक से ज्यादा समय बीतने के बाद भी डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की लव स्टोरी की अफवाह खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में दोनों की लव स्टोरी की बातें तो फिर आम हो गई थीं।

जब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीर में दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर लंदन के एक बस स्टैंड की थी, जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे बैठे थे।

साथ काम करने से आए करीब

सनी ने ना सिर्फ डिंपल के साथ काम किया बल्कि कई बोल्ड सीन भी दिए। ‘मंजिल मंजिल’ और ‘आग का गोला’ जैसी फिल्मों में साथ काम करते हुए दोनों करीब आ गए थे। दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में होने लगे थे।

कभी नहीं की रिश्ते पर बात

सनी और डिंपल दोनों ही शादीशुदा थे, इसलिए अपने इस रिश्ते पर कभी दोनों ने बात नहीं की। कहा जाता है कि शादीशुदा होने के बाद भी डिंपल को उस समय सनी ने अपनी पत्नी तक का दर्जा दे दिया था। हालांकि, इन खबरों पर दोनों स्टार्स ने हमेशा चुप्पी साधे रखी।

इस एक्ट्रेस ने रिश्ते को किया था कंफर्म

डिंपल कपाड़िया से पहले सनी देओल, सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह को डेट कर रहे थे। सनी और डिंपल के रिश्ते पर मुहर अमृता सिंह ने ही लगाई थी।

जिसके बाद सनी की पत्नी पूजा ने अपने पति को धमकी भी दी थी और कहा जाता है पत्नी की वह धमकी सुनने के बाद ही सनी ने डिंपल से दूरी बना ली थी और प्यार और परिवार में से परिवार को चुना था।

आज भी है दोस्ती का रिश्ता

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का प्यार भले ही कोई मुकाम हासिल न कर पाया हो, लेकिन ये सितारे आज तक एक-दूसरे संग दोस्ती का रिश्ता निभाते हैं।