सुपरस्टार बनने के बाद सनी देओल ने इन 4 हिरोयनों के साथ जमकर बनाए थे संबंध, एक हिरोयन को तो हॉस्पिटल में करवाना पड़ा

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने दमदार अभिनय की वजह से जाने जाते हैं। सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म 5 अगस्त 1983 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने दमदार अभिनय की वजह से जाने जाते हैं। सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म 5 अगस्त 1983 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह ने लीड रोल प्ले किया था।

सनी देओल हैं ही मैन

बता दें कि सनी देओल अपने डायलॉग की वजह से आज भी लोगो के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। फिल्म ग़दर और बॉर्डर में उन्होंने एक से बढ़कर एक डायलॉग दिए। वहीं दामिनी और घायल जैसी फिल्मों में उन्होंने दामदार अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया था।

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा नाम

बता दें कि सनी देओल के फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी फ्रेंडशिप अमृता सिंह से हुई जोकि धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी इनकी नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि अमृता सिंह सनी देओल से शादी करना चाहती थी।

तब सनी पाजी ने उनको बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनके साथ दूरी बना ली और फिर किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया। जिसके बाद सनी देओल का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ने लगा।

सनी देओल इतना ज्यादा डिंपल कपाड़िया के घर जाने लगे कि ट्विंकल खन्ना उनको पापा कहने लगीं। डिंपल ने सनी देओल से शादी की बात की उसके बाद सनी ने कहा कि वह शादीशुदा हैं और इन दोनों के बीच में दूरियां बढ़ने लगी और यह दोनों अलग हो गए।

सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री

जिसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री के साथ भी सनी देओल का नाम जुड़ा उसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने भी सनी से शादी के लिए कहा तो उन्होंने उस से भी दूरी बना ली। सनी देओल के साथ खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम जुड़ा और इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

हालांकि जब रवीना ने भी सनी देओल से कहा शादी करने को तो सनी देओल ने रवीना से भी दूरी बना ली इतनी सारी अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी सनी देओल अपनी बीवी के पास ही लौट गए।