बेटी के पति संग वो वाला काम करके 22 सालों तक लड़की को नही होने दी कानोंकान खबर, बिन बताए घर पहुंची लड़की बेडरूम का नजारा देख रह गई हैरान

दुनिया में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो बेहद खास होते हैं और आप उनके बारे में सोचे बिना ही उनके करीब महसूस करते हैं। सास-बहू का रिश्ता ही ऐसा होता है, जहां वे मां-बेटे जैसा महसूस करते हैं।

 

दुनिया में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो बेहद खास होते हैं और आप उनके बारे में सोचे बिना ही उनके करीब महसूस करते हैं। सास-बहू का रिश्ता ही ऐसा होता है, जहां वे मां-बेटे जैसा महसूस करते हैं।

दुर्भाग्य से, एक ऐसी स्थिति थी जहां एक महिला को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी मां और पति के बीच 20 साल से गुप्त संबंध चल रहे हैं। एक महिला की बेटी ने Reddit नाम की एक वेबसाइट पर अपने साथ हुई एक हैरान कर देने वाली बात के बारे में बताया.

लंबे समय तक उसे इस बारे में पता नहीं चला, लेकिन जब उसे पता चला, तो वह बहुत हैरान हुई। वह और उसका पति वास्तव में बहुत करीब थे, इसलिए उसने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो सकता है।

मां ने बर्बाद की बेटी की शादीशुदा ज़िंदगी

40 साल की एक महिला ने 15 साल की उम्र में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। जब महिला 17 साल की थी तब उन्हें एक बच्चा हुआ और वे दोनों महिला के माता-पिता के साथ रहने चले गए। बाद में, वे महिला के माता-पिता के घर के पास एक घर में चले गए।

क्योंकि लड़के के माता-पिता ने उनसे ऐसा करने को कहा था। उनके तीन और बच्चे थे, और महिला को जल्द ही एक और बच्चा होने वाला है। जब तक महिला अपने दोस्तों के साथ यात्रा से वापस नहीं आई और अपने पति और मां को एक साथ पाया तब तक सब कुछ अच्छा था।

सौतेले भाई या फिर बेटे!

एक महिला अपनी मां से कुछ बात करना चाहती थी लेकिन वह उसके बजाय अपने घर चली गई। बाद में, उसके पति ने उसे बताया कि जब वह 18 साल का था तब से उसकी माँ के साथ उसका एक विशेष रिश्ता था। जब महिला ने अपने पिता को बताया, तो उसे पता चला कि उसके पति के साथ उसकी माँ के दो बच्चे हैं।

महिला के 6 भाई-बहन हैं, लेकिन अब उनमें से दो उसके सौतेले बेटे भी हैं। इसके बाद महिला अपने पति और उसकी मां पिता को छोड़कर चली गई। वे साथ रहने की योजना बना रहे हैं। लोगों को महिला के लिए बुरा लगा जब उन्होंने जो हुआ उसके बारे में पढ़ा।