शाहिद कपूर संग रात बिताने के बाद कंगना की हो गई थी हालत ख़राब, सबके सामने आकर बताया की पूरी रात ढंग से सो नही पाई

अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और शारीरिक आकर्षण के अलावा, कंगना अपनी मुखर और स्पष्ट राय के लिए प्रसिद्ध हैं।
 

कंगना रनौत को व्यापक रूप से बॉलीवुड के सम्मानित क्षेत्र में अग्रणी और अत्यधिक निपुण अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। इस प्रतिष्ठित कद के लिए उनकी उल्लेखनीय चढ़ाई को उनके असाधारण अभिनय कौशल और अटूट समर्पण के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और शारीरिक आकर्षण के अलावा, कंगना अपनी मुखर और स्पष्ट राय के लिए प्रसिद्ध हैं।

अभिनेत्री दूसरों की राय के प्रति उदासीन रहती है, बिना किसी हिचकिचाहट के आत्मविश्वास से अपनी पसंद व्यक्त करती है।

बॉलीवुड में अपनी अपार सफलता के बाद, कंगना ने हाल ही में ओटीटी मनोरंजन के क्षेत्र में एक पुनरुत्थान किया है और साथ ही रियलिटी शो 'लॉकअप' की मेजबानी की भूमिका भी निभा रही हैं।

मौजूदा परिस्थितियों के बीच, इस लेख का उद्देश्य कंगना रनौत और शाहिद कपूर से जुड़े एक मनोरंजक किस्से पर प्रकाश डालना है।

बता दे कंगना रनौत और शाहिद कपूर द्वारा एक फिल्म रंगून में एक साथ ही काम किया गया हैं. हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिलकुल भी कमाल नहीं कर पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी.

दर्शकों ने इन दोनों व्यक्तियों के युग्मन के प्रति काफी समर्थन व्यक्त किया। फिल्म में कंगना और शाहिद कपूर के बीच एक अंतरंग पल का चित्रण अत्यधिक प्रशंसित था। इसके अलावा कंगना ने इस फिल्म के निर्माण के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

इसके अलावा, कंगना ने खुलासा किया कि फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान, दिन में शूटिंग जारी रखने के लिए लौटने पर उन्हें उपयुक्त आवास खोजने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

व्यापक प्रयासों के बावजूद, वह केवल एक मामूली झोपड़ी का पता लगाने में कामयाब रहे जहां अभिनेत्री कंगना, शाहिद कपूर और रंगून फिल्म के चालक दल को रहने की आवश्यकता थी।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि फिल्मांकन पूरा होने के बाद, वह अत्यधिक थकी हुई थी और शांति और विश्राम के लिए तरस रही थी।

लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें पूरी रात सोने नहीं दिया था.कंगना द्वारा यह भी बताया गया कि शाहिद वहां अपने दोस्तों के साथ पूरी रात खूब गाना-बजाना करते रह गए थे.

नतीजतन, कंगना को पूरी रात चिंता में रहने को मजबूर होना पड़ा। काफी नींद आने के बावजूद, शाहिद द्वारा किए गए हंगामे के कारण वह नींद नहीं ले पा रही थी।