वरमाला के बाद स्टेज पर चढ़कर दूल्हा दुल्हन ने भोजपुरी गाने पर जमकर किया डांस, लोग बोले इनके तो 36 के 36 गुण मिल रहे है

एक वो समय होता था, जब शादियों में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे का चेहरा भी ठीक से नहीं देख पाते थे। अब वो समय बित चुका है और आपको शादी का सीज़न आते ही ऐसे-ऐसे वीडियो नजर आते है। 
 

एक वो समय होता था, जब शादियों में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे का चेहरा भी ठीक से नहीं देख पाते थे। अब वो समय बित चुका है और आपको शादी का सीज़न आते ही ऐसे-ऐसे वीडियो नजर आते है, जिसमें शादी के दौरान ही कपल एक से बढ़कर एक उदाहरण पेश करते हुए नजर आते है।

इनमें से कुछ को देखकर सच मे लगता है कि जोड़ियां आसमान से ही बनकर आती हैं। हाल ही मे ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप दूल्हा और दुल्हन की डांसिंग जुगलबंदी देख सकते हैं।

अब उन्होंने कोरियोग्राफी पहले से कर रखी है या फिर ये रैंडम डांस कर रहे है, ये तो हम नहीं जानते लेकिन देखने में तो ऐसा ही लग रहा है कि इन्होंने स्टेप बाय स्टेप इसे मैच कर रखा है।

भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस

आपने शादियों में कपल को डांस करते हुए बहुत बार देखा होगा लेकिन जो नज़ारा यहां दिख रहा है, वह वास्तव में अद्भुत है। जयमाल के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर आते हैं, तभी भोजपुरी का मशहूर गाना " लगावेलू जब लिपिस्टिक " चलाया जाता है।

इस गाने को सुनते ही दूल्हा और दुल्हन पूरी तरह से बेहतरीन डांस स्टेप्स मिलाना शुरू कर देते हैं। वहां मौजूद सारे लोग उन्हें खूब चियर भी करते हैं। लोग इन वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

पब्लिक बोली- 36 गुण मिले हैं इनके

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्रांम पर sumitchauhanwsingh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 19 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जबकि हज़ारों लोगों ने इसे लाइक किया है। लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों इसे परफेक्ट जोड़ी कह रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा – इनके 36 के 36 गुण मिल रहे हैं।