डीजे पर नागिन और मुर्ग़ा डान्स के बाद पेश है बंदर वाला डान्स, गांव के चच्चा ने 2 पेग लगाकर किया ऐसा डांस की लोगों का हंसते हंसते दुखने लगा पेट

आप बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर देखेंगे। जबकि कुछ वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए होते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं
 

आप बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर देखेंगे। जबकि कुछ वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए होते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं कि लोग अपनी प्रतिभा को दिखाना चाहते हैं। हालाँकि, अक्सर इन सबसे अलग चीजों को देखना बहुत मनोरंजक होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा।

दुनिया में अलग-अलग लोग हैं और हर किसी का जीवन देखने का अपना अलग-अलग दृष्टिकोण है। कुछ लोगों को लगता है कि अपनी उम्र के अनुसार व्यवहार करना अच्छा है, जबकि कुछ लोग ज़िंदादिली से जीना पसंद करते हैं। वीडियो में एक बुजुर्ग भी दिखाई देता है, जो समारोह के दौरान बंदरों की तरह कूद-कूदकर हाहाकार मचा रहा है।

चचा ने किया कूदने वाला बंदर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई समारोह चल रहा है, जहां गाना बजते ही लोग थिरकने लगते हैं. वहां सब लोग तो आराम से नाच रहे होंगे लेकिन इसी बीच महफिल लूटने का काम कर रहे हैं एक बुजुर्ग चचा. उन्होंने डांस के नाम पर ऐसी ऊंची कूद दिखाई कि वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वो मानों बंदरों की तरह कूद-कूदकर डांस कर रहे हैं. वैसे इस उम्र में ऐसी फिटनेस भी अपने आपमें कमाल की ही बात है.

वायरल हो गया वीडियो

Anita_Suresh_Sharma नामक सोशल मीडिया खाते से इस विशिष्ट डांस का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो, जो पांच दिन पहले पोस्ट किया गया था, लगभग 64 लाख लोगों ने देखा है और ढाई लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है। इस पर आने वाले कमेंट्स दिलचस्प हैं, जिसमें कुछ लोगों ने दादा की खूबसूरती की प्रशंसा की है और कुछ लोगों ने कहा कि उनके घुटनों में बाद में दर्द होगा।