Vi का 45 रुपए वाले प्लान को देख Airtel और Jio की बढ़ी टेंशन, मामूली से खर्चे में मिलेगी 6 महीने की वैलिडिटी

वोडाफोन-आइडिया, एक प्रमुख दूरसंचार कंपनी, ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए रिचार्ज प्लान की एक श्रृंखला पेश की है, जिसमें असीमित कॉलिंग और पर्याप्त डेटा शामिल हैं।
 

वोडाफोन-आइडिया, एक प्रमुख दूरसंचार कंपनी, ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए रिचार्ज प्लान की एक श्रृंखला पेश की है, जिसमें असीमित कॉलिंग और पर्याप्त डेटा शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में Vi प्रीपेड रिचार्ज प्लान के नाम से लेटेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। महज 45 रुपये के अपने किफायती मूल्य टैग के बावजूद, यह 180 दिनों की प्रभावशाली वैधता का दावा करता है, जिससे यह एक मूल्य वर्धित योजना बन जाती है।

Vi Rs 45 Plan में मिस्ड कॉल अलर्ट का खास फीचर

यह आपके लिए एक आश्चर्य के रूप में आ सकता है कि Vi रुपये 45 प्लान मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा प्रदान करता है, जिससे आप मिस्ड कॉल के लिए सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं। वोडाफोन के इस मिस्ड कॉल अलर्ट पैक की वैलिडिटी 45 ​​रुपये के रिचार्ज पर 180 दिनों की है। इस योजना का उपयोग करने के लिए, बस www.myvi.in पर Vi की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और 'अन्य' अनुभाग पर जाएँ। आप आसानी से वेबसाइट से इस योजना की सदस्यता ले सकते हैं।

यह योजना विशेष रूप से उन व्यक्तियों को पूरा करती है जो दिन के दौरान कई महत्वपूर्ण कॉल करते हैं। मिस्ड कॉल अलर्ट सुविधा किसी कॉल के छूट जाने की स्थिति में Vi के आधिकारिक मोबाइल एप्लिकेशन पर नोटिफिकेशन प्राप्त करने का अतिरिक्त लाभ प्रदान करती है। आपको सीधे आपके वी-कनेक्टेड स्मार्टफोन पर मिस्ड कॉल अलर्ट भेजा जाएगा।

इस प्लान में कॉलिंग, मैसेजिंग जैसी सुविधा उपलब्ध नहीं

बहरहाल, इस योजना के तहत, आप टेलीफोनी, मैसेजिंग, वेब कनेक्टिविटी, या ओवर-द-टॉप सेवाओं की सदस्यता के लाभों के हकदार नहीं होंगे। यदि आप ऐसी सेवाओं का लाभ उठाने का इरादा रखते हैं, तो आपको वैकल्पिक वोडाफोन-आइडिया योजना (वोडाफोन आइडिया रिचार्ज प्लान) के माध्यम से अपना खाता रिचार्ज करना होगा।