Akash Ambani Daughter: मुकेश अंबानी के घर फिर से गूंजी नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, आकाश और श्लोका के घर लक्ष्मी के रूप में आई नई मेहमान

उद्योग जगत के धनी मुकेश अंबानी के आवास एंटिला में एक बार फिर प्रतिध्वनि सुनाई दे रही है
 

उद्योग जगत के धनी मुकेश अंबानी के घर एंटिला में एक बार फिर छोटे बच्चे की किलकारियाँ गूंज उठी है, क्योंकि उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता अपने दूसरे बच्चे रूप में बेटी के माता-पिता बने है। इसके अलावा, आकाश और श्लोका की पहली संतान, पृथ्वी अंबानी को भी एक छोटी बहन का आशीर्वाद मिला है।

दूसरी बार मां बनी श्लोका मेहता

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया है। इस शुभ समाचार से अंबानी परिवार बहुत खुश है। मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालाँकि, अंबानी परिवार की तरफ़ से अभी तक इस शुभ समाचार को लेकर कोई भी अपडेट सामने नही आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश और श्लोका की संतान का जन्म बुधवार को हुआ. हाल ही में मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और पोते पृथ्वी अंबानी के साथ सिद्धि विनायक मंदिर गए थे। वहीं श्लोका मेहता अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं

चार साल पहले हुई थी शाही शादी

9 मार्च 2019 में आकाश और श्लोका मेहता की धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे थे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी में काफ़ी भव्य प्रोग्राम रखा था जिसमें देश और दुनियाभर से बड़े-बड़े लोग शामिल हुए थे. इस वर्ष के मार्च महीने में आकाश और श्लोका ने अपनी चौथी सालगिरह मनाई थी.