शादी से पहले ही इन हिरोईनों के साथ संबंध बना चुके थे अक्षय कुमार, एक हिरोईन के साथ तो शादी के बाद भी रखा संबंध

अक्षय अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी आशिक मिजाज रहे हैं। उनका अफेयर कई हीरोइनों के साथ रहा लेकिन उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। आइए जानते हैं किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा नाम...
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी के नाम से फेमस अक्षय कुमार 56 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था। 1991 में आई सौगंध उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। हालांकि, उन्होंने अपने मेहनत से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया।

ऐसा कहा जाता है कि अक्षय अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी आशिक मिजाज रहे हैं। उनका अफेयर कई हीरोइनों के साथ रहा लेकिन उन्होंने ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा। आइए जानते हैं किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा नाम और किनका तोड़ चुके हैं दिल...

पूजा बत्रा

अक्षय कुमार के अफ़ेयर्स की जब पहली खबर आई थी तो उस अभिनेत्री का नाम पूजा बत्रा था। मीडिया की बात करें तो अक्षय और पूजा के अफ़ेयर्स काफी पहले से थे। इसका खुलासा इस लिये नही हो सका क्योंकि अक्षय इतने चर्चित नही थे।

आयशा जुल्का

फ़िल्म खिलाड़ी में आयशा जुल्का और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ दिखे थे। उसके बाद अक्षय और आयशा का नाम जुड़ा। जिसके बाद धीरे-धीरे लोगो के सामने इनके प्यार का खबर आया। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को खुल कर स्वीकार नहीं किया।

रवीना टंडन

रवीना टंडन आयशा जुल्का के बाद अक्षय के ज़िंदगी मे इंट्री ली। आज भी दोनो के प्यार के कहानी सामने आती है। दोनो एक साथ मोहरा जैसी फ़िल्म दी। उसके बाद दोनों के प्यार परवान चढ़ गया।

मीडिया के अनुसार रवीना टंडन इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी, लेकिन अक्षय कुमार किसी तरह का कोई कमिटमेंट नही चाह रहे थे। जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

शिल्पा शेट्टी

जब अक्षय कुमार जे ज़िंदगी मे शिल्पा शेट्टी ने इंट्री लिया तब शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरह पागल थी। और शिल्पा अक्षय के साथ शादी करना चाह रही थी।

लेकिन तब तक अक्षय के ज़िंदगी मे कोई और इंट्री मार चुकी थी। ये देख कर दोनो के रिश्ते में ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद मीडिया में ये बाते खूब चर्चा बनी रही।

प्रियंका चोपड़ा

अक्षय के शादी के बाद भी उनका नाम जुड़ गया। खिलाड़ी कहा मनाने वाले थे आखिर में खिलाड़ी जो ठहरे थे। शादी के बाद इनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा।और दोनो ने एक साथ कई फिल्में किये।

जब ये बाद लोगो के बीच मे आयी और ट्विंकल खन्ना भी सुनी तो अक्षय की जमकर क्लास भी लगाई थी। और प्रियंका चोपड़ा से दूर रहने की धमकी भी दे दी थी। और कोई फ़िल्म साथ न करने की बात भी की तब से लेकर आज यक अक्षय और प्रियंका एक साथ नही दिखे।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना वो लड़की थी जो अक्षय कुमार के दिलोदिमाग में बस गयी थी और अंत मे अक्षय ने ट्वींकल से शादी कर अपने ज़िंदगी के हमसफ़र चुन लिए । जब अक्षय ट्विंकल खन्ना को देखे तो वे उनपर लट्टू हो गए थे।

उसके बाद दोनों रक दूसरे के साथ डेट करना शुरू किए और अक्षय ने शादी के लिए प्रपोजल दिए और ट्विंकल ने इस प्रपोजल को हामी भर दी उसके बाद दोनों की शादी हो गई।