आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का चेहरा पहली बार कैमरे में हुआ क़ैद, फिर मीडिया के सामने आलिया ने हाथ जोड़कर की ये रिक्वेस्ट

हाल ही में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया। बेटी के जन्म से कपूर खानदान में खुशी का माहौल है, और प्रशंसक राहा को देखने के लिए उत्सुक हैं।
 

हाल ही में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया। बेटी के जन्म से कपूर खानदान में खुशी का माहौल है, और प्रशंसक राहा को देखने के लिए उत्सुक हैं। अधिकांश सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट से उनकी बेटी का चेहरा जल्दी ही दिखाने की मांग की है।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में फोटो क्लिक नहीं करने की अपील की।

आलिया रणबीर ने अपनी बेटी पर निर्णय लिया

आपकी जानकारी के बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को विवाह किया था। आलिया ने अपनी शादी के डेढ़ महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और नवंबर में अपनी बेटी राह को जन्म दिया। राहा के जन्म के बाद से ही उसके प्रशंसकों को भी अविश्वसनीय खुशी मिल रही है।

जबकि प्रशंसकों को उनके चेहरे को देखने की उत्सुकता है, आलिया कपूर ने अपनी बेटी की फोटो क्लिक नहीं करने की सलाह दी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने एक खास गेट-टुगेदर रखा गया था।

जिसमें कई मीडिया फोटोग्राफर और पैपराजी को बुलाया गया, जहां रणबीर और आलिया ने बेटी की तस्वीर नहीं क्लिक करने के लिए कई पत्रकारों को बुलाया गया था। उसने अपनी बेटी राहा का चेहरा भी मीडियाकर्मी को दिखाया।

“खूबसूरत कपल रणबीर कपूर अलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक स्पेशल गेट टुगेदर होस्ट किया,” वायरल भयानी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा। इस जोड़े ने मीडिया से कहा कि वे उनके बच्चे की तस्वीर नहीं लेंगे। रणबीर ने अपने मोबाइल फोन पर बेबी राहा की सुंदर तस्वीरें हमें दिखाईं। उन्होंने बाद में हमें ट्रीट किया।”

आलिया और रणबीर कपूर का वर्कफ़्रंट

अगर आलिया और रणबीर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दोनों को आखिरी बार फिल्म "ब्रह्मा शास्त्र" में देखा गया था। आलिया अब रणवीर सिंह के साथ रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है।

आलिया ने हॉलीवुड फिल्म Heart of Stone की शूटिंग भी पूरी की है। इसके अलावा, रणबीर कपूर लव रंजन नामक फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय करेंगे। इसके अलावा, वह रश्मिका मंदाना के साथ एक एनिमल फिल्म में भी दिखाई देगा।