Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट अपनी बेटी को लेकर पहुंची बुआ करीना कपूर के घर, पहली बार कैमरे में दिखी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी

पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेटी राहा दिया था। आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के जन्म के बाद से अब तक कोई साक्षात्कार नहीं दिया है। राहा के लिए पहले से ही उनके पास कोई फोटो नीति नहीं है।

 

पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेटी राहा दिया था। आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के जन्म के बाद से अब तक कोई साक्षात्कार नहीं दिया है। राहा के लिए पहले से ही उनके पास कोई फोटो नीति नहीं है।

लेकिन आलिया भट्ट को हाल ही में करीना कपूर के घर देखा गया। जहां वे दिखाई देते हैं पैपराजी ने इस दौरान एक्ट्रेस को कैमरे में कैद किया, जिसमें राहा की झलक दिखाई दी।

राहा के चेहरे पर इमोजी लगाया गया था, जिससे वह साफ नहीं दिखाई देता था, हालांकि वीडियो में ऐसा नहीं था। ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

बेटी राहा के साथ दिखाई दी आलिया भट्ट

उस समय आलिया ने व्हाइट वन पीस पहना हुआ दिखाई दिया। राहा उनके हाथों में था। आलिया को अपनी बेटी राहा के साथ सीने से चिपका देखकर फैंस काफी खुश हैं। रणबीर और आलिया ने शुरू से ही पैपराजी से कहा है कि वे उनकी बेटी का चेहरा दिखने से बचें, जिसका सभी पालन कर रहे हैं।

पैपराजी के इस तरह राहा का चेहरा किसी को न दिखने पर प्रशंसक बहुत इंप्रेस हुए हैं। वे कई तरह के कमेंट कर रहे हैं और पैपराजी की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट ने अपने नाना के निधन के बाद पहली बार बाहर दिखाई दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में आलिया गाड़ी से उतरकर बेटी को सीने से चिपकाती हुई दिखाई देती है। वहीं फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा आलिया राहा के साथ…काफी प्यारा वीडियो। वहीं एक और यूजर ने लिखा फाइनली राहा।

एक अन्य ने लिखा पैपराजी ने सच में आलिया और रणबीर की प्राइवेसी का ध्यान रखा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म के बाद से ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के फेस रिवील को लेकर काफी सख्ती नजर आ रही है।

हालांकि उन्होंने पैपराजी से कहा था पैरेंट्स होने के नाते हम नहीं चाहते कि हमारी बेटी का फेस सोशल मीडिया पर दिखाया जाए। हम चाहते हैं कि उसकी सामान्य परवरिश हो। वो खुद को दूसरे बच्चों जैसा ही समझे।