गांव के सभी मर्दों को जाना पड़ा था शहर तो गांव में  अकेली रह गई बीवियां, खुद का अकेलापन दूर करने के लिए करने लगी ख़तरनाक काम, देके पूरी बेबसीरिज़

वेब सीरीज में जीजा-भाभी के बीच की इंटेंस केमिस्ट्री ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए दर्शकों के स्ट्रॉन्ग इमोशन्स बयां कर दिए. वेब सीरीज़ ने युवाओं के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की है,
 

वेब सीरीज में जीजा-भाभी के बीच की इंटेंस केमिस्ट्री ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए दर्शकों के स्ट्रॉन्ग इमोशन्स बयां कर दिए. वेब सीरीज़ ने युवाओं के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की है, जिसमें कई स्पष्ट रोमांटिक सामग्री हैं।

इनमें से प्रसिद्ध उल्लू वेब श्रृंखला, चरमसुख में अभिनेत्रियाँ नूर मालबिका और कविता भाभी हैं, दोनों को सोशल मीडिया पर बारीकी से फॉलो किया जाता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस श्रृंखला को केवल वयस्कों के लिए रेट किया गया है और इसे 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों द्वारा देखा जाना चाहिए।

नूर मालबिका उल्लू ऐप की टॉप लिस्ट अभिनेत्री

नूर मालबिका ने खुद को अभिनय की दुनिया में, विशेष रूप से उल्लू ऐप के क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है। 'चरमसुख', 'तपन', 'पलंगटोड' और 'सिसकियां' जैसी वेब सीरीज में उनके शानदार अभिनय ने उन्हें व्यापक प्रशंसा दिलाई है। उद्योग में अपने अपेक्षाकृत संक्षिप्त कार्यकाल के बावजूद, नूर ने खुद के लिए एक जगह बनाने और एक मजबूत प्रतिष्ठा स्थापित करने में कामयाबी हासिल की है।

बोल्ड और इंटिमेंट सीन से लैस है चरमसुख वेब सीरीज

नूर की वेब श्रृंखला 'चरमसुख' की चर्चा करते समय, कई साहसी कथाओं के चित्रण के कारण इसकी व्यापक लोकप्रियता देखी जा सकती है। इनमें से 'तपन' देवर और ननद के बीच के जटिल संबंधों को चित्रित करता है। इस जटिल कथा में आगामी घटनाओं की खोज करने के लिए, उल्लू ऐप के माध्यम से श्रृंखला तक पहुंच सकते हैं और देखने की जगह का निर्माण कर सकते हैं।

कौन है नूर मालविका

28 वर्षीय मुंबई निवासी नूर मालविका ने अपने मॉडलिंग और अभिनय के माध्यम से वेब श्रृंखला के दायरे में प्रवेश किया, जिससे एक बड़ा प्रशंसक आधार बना। वह सोशल मीडिया पर एक मजबूत उपस्थिति बनाए रखती है, अपने पोस्ट पर तेजी से व्यस्त रहती है। उनके फॉलोअर्स उनके अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और उनकी नवीनतम सीरीज एक दिलचस्प अनुभव होने का वादा करती है, जो इसके दर्शकों के पसीने छुड़ा देगी।