सस्ते रिचार्ज में 15 से ज्यादा फ्री ओटीटी, 5जी डेटा का अद्भुत फायदा

यदि आप सस्ते रिचार्ज प्लान में अच्छे लाभ चाहते हैं, तो एयरटेल आपके लिए अच्छा विकल्प है।
 

यदि आप सस्ते रिचार्ज प्लान में अच्छे लाभ चाहते हैं, तो एयरटेल आपके लिए अच्छा विकल्प है। कम्पनी के 500 रुपये से कम मूल्य वाले कुछ प्लान्स में पंद्रह से अधिक ओटीटी ऐप हैं। सोनी लिव भी ऑफर किए गए फ्री ओटीटी ऐप में शामिल है।

इसके अलावा, डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी कंपनी के इन प्रोग्रामों में शामिल है। विशेष बात यह है कि ये प्लान्स आपको हर दिन 3 जीबी तक डेटा प्रदान करेंगे। ये योजनाओं में हर दिन 100 फ्री एसएमएस और फ्री कॉलिंग शामिल हैं। 

359 रुपये वाला प्लान

यह एक महीने का प्लान है, जिसमें आपको 5 रुपये का टॉकटाइम, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे, साथ ही 5G नेटवर्क एरिया में रहने वाले यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा. सोनी लिव, एयरटेल Xstream Play, इरोज नाउ जैसे 15 से अधिक ओटीटी ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

399 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह कार्यक्रम बीस दिन तक चलता है। इस योजना में, कंपनी 5G कनेक्टिविटी वाले क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स को हर दिन 3 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा दे रही है। योजना में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। इस योजना में कंपनी एयरटेल Xstream Play भी प्रदान कर रही है, जो पंद्रह से अधिक ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 

499 रुपये वाला प्लान

इस प्रोग्राम में 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 3 जीबी डेटा प्रति दिन इस योजना में शामिल है। यह प्लान्स, बाकी प्लान्स की तरह, 5G कनेक्टिविटी वाले क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा देगा। योजना के सब्सक्राइबर हर 100 फ्री एसएमएस भी भेज सकते हैं, इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही, इस योजना में आपको १५ से अधिक आईटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह सौदा अभी भी डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देता है, जो तीन महीने तक चलेगा।