करोड़पति अमिताभ बच्चन के भाई का परिवार दो वक्त की रोटी का है मोहताज, जाने किस वजह के चलते अमिताभ नही करते अपने भाई की मदद

लगभग पांच दशक से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सिनेमा जगत पर शासन किया है।
 

लगभग पांच दशक से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सिनेमा जगत पर शासन किया है। उनका नाम देश में ही नहीं, विदेशों में भी सुखद है। उनकी पूजा पूरी दुनिया करती है। उनका नाम और शोहरत सब मिल गया। बच्चन परिवार को कौन नहीं जानता?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बहुत अमीर और सम्मानित हैं। उनके भाई भी गरीब हैं।आज हम उनके मौसी की बेटे अनूप रामचंद्र (Anoopr Ramchandra) के बारे में आपको बताएंगे जो आज रोजी रोटी के लिए मोहताज हैं।

 तंगहाली में जी रहे हैं अनूप रामचंद्र

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में 180 से अधिक फिल्मों में काम किया है। 1969 में, उन्होंने सात हिंदुस्तानी फिल्मों से अपना करियर शुरू किया था। फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आगे बढ़ते चले गए।अमिताभ बच्चन अक्सर अपने व्यक्तिगत जीवन की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इसलिए उनकी सगी मौसी के बेटे अनूप रामचंद्रन आजकल चर्चा में हैं। क्योंकि उनके भाई गरीब हैं

अभिषेक बच्चन की शादी में भी नहीं हुए थे शामिल

अमिताभ और अनूप के बीच एक छोटे से विवाद ने उनकी दूरियां बढ़ा दीं. अनूप को खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। अभिषेक बच्चन की शादी तब उन्होंने कहा कि उसके पास पर्याप्त धन नहीं था, इसलिए वह नहीं आ सका।अमिताभ बच्चन के घर में अनूप और उनकी पत्नी मृदुला रहते हैं।

अनूप ने बताया कि पुश्तैनी घर पर बहस है। अमिताभ बच्चन ने ऐसा कभी नहीं कहा है।उनके भाई गरीबी में जीते हैं। वह इतने गरीब थे कि अभिषेक बच्चन की शादी में भी नहीं पहुंच सके. पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं होने के कारण शादी में नहीं पहुंच सके।