जाने अमिताभ बच्चन की फैमिली ने अनोखे अंदाज में मनाया रक्षाबंधन, सुंदर ड्रेस में आराध्या की क्यूटनेस ने बनाया सबको दीवाना

वैसे तो बॉलीवुड के ज्यादातर परिवार में धूमधाम से राखी का त्योहार मनाया गया। लेकिन जो रौनक बच्चन परिवार के घर जलसा में देखने को मिली, वो सबसे चर्चा में रही।
 

वैसे तो बॉलीवुड के ज्यादातर परिवार में धूमधाम से राखी का त्योहार मनाया गया। लेकिन जो रौनक बच्चन परिवार के घर जलसा में देखने को मिली, वो सबसे चर्चा में रही। आखिर क्यों न रहती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जो मुंबई आई थीं।

जी हां, ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को मुंहबोला भाई बनाया था। जिसका फर्ज अदा करने वह 30 अगस्त को जलसा पहुंची। इस दौरान घर की दोनों बेटियों ने रौनक लूट ली।

दरअसल सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली की बात कर रहे हैं। आइए बताते हैं आखिर इसकी वजह क्या है।

आराध्या बच्चन सूट में लगीं बहुत प्यारी

Amitabh Bachchan की पोती आराध्या बच्चन के देसी लुक की खूब वाहवाही हो रही है। राखी के मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या ने हरा सूट पहना। इसी के साथ गले में स्कार्फ भी कैरी किया। इस लुक में नन्ही सी आराध्या को देख फैंस खूब प्यार बरसाने लगे।

नव्या नवेली की सादगी पड़ी भारी

वहीं अभिषेक बच्चन की भांजी नव्या नवेली का बिल्कुल सिंपल और साधारण सा लुक देखने को मिला। वह बिना मेकअप लुक में बेहद प्यारी दिखीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जब बच्चन परिवार ममता बनर्जी को गेट तक छोड़ने आता है।

इस दौरान पपाराजी ममता बनर्जी और अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार की तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं। तभी सबसे पीछे खड़े अभिषेक बच्चन को नव्या नवेली आगे बुलाती हैं और खुद उनकी जगह पर जाकर तस्वीर क्लिक करवाती हैं। नव्या की ये बात फैंस को अच्छी लगी।

जया बच्चन से ममता बनर्जी के अच्छे संबंध

TMC प्रमुख ममता बनर्जी का संबंध बिग बी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन दोनों से ही बहुत अच्छे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महानायक ने दीदी को चाय पर बुलाया था। पिछले साल कोलकाता में एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने की मांग उठाई थी।