हज़ारों लोगों के बीच अनिल कपूर की लाड़ली बेटी ने भाई की काली करतूतों का कर दिया पर्दाफ़ाश, बोली मेरी सभी सहेलियों के साथ सो चुका है मेरा भाई

करण जौहर ने अपने टॉक शो, कॉफ़ी विद करण का नवीनतम सीज़न लॉन्च किया है, और यह अब तक एक शानदार सफलता रही है। फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से शो की शोभा बढ़ाई है। 
 

करण जौहर ने अपने टॉक शो, कॉफ़ी विद करण का नवीनतम सीज़न लॉन्च किया है, और यह अब तक एक शानदार सफलता रही है। फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से शो की शोभा बढ़ाई है और प्रत्येक एपिसोड अपने आप में हिट रहा है।

इन सितारों ने न सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की, बल्कि अपने प्रोफेशनल करियर के बारे में भी जानकारियां शेयर कीं। अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

हालांकि, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी वाले आगामी एपिसोड के लिए अब काफी उम्मीदें हैं। फैंस इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उनके पास दर्शकों के लिए क्या है।

हमेशा की तरह, कॉफ़ी विद करण के नवीनतम सीज़न को लेकर सभी चर्चाओं के बीच, आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। यह एक मनोरंजक होने का वादा करता है, लेकिन वीडियो में एक क्षण ऐसा भी है।

जहां अभिनेत्री सोनम कपूर एक ऐसा धमाका करती हैं, जिससे करण जौहर और अर्जुन कपूर दोनों हैरान रह जाते हैं। यहां तक ​​कि खुद कपूर भी उनके द्वारा कही गई बातों से अचंभित नजर आ रहे हैं। करण जौहर से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस सोनम कपूर ने खुलासा किया।

उनके कई दोस्तों के उनके भाई अर्जुन कपूर के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं। अर्जुन के अपने दोस्तों के साथ रोमांटिक जुड़ाव के बारे में पूछे जाने पर, सोनम ने जवाब देने में संकोच नहीं किया।

उसने स्पष्ट किया कि वह केवल अर्जुन का ही जिक्र नहीं कर रही थी, बल्कि अपने अन्य भाइयों का भी जिक्र कर रही थी, जो उसके लगभग सभी दोस्तों के साथ रिश्ते में रहे हैं।