Amrapali Dubey Marriage: निरहुआ के साथ प्यार का नाटक करके  Amrapali Dubey बनी इस एक्टर की दुल्हन, शादी के जोड़े में हिरोईन ने ख़ूबसूरती से सबको बनाया दीवाना

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में एक सम्मानित स्थान रखती हैं, जिन्होंने कई सफल फिल्मों में अपनी प्रतिभा का योगदान दिया है।
 

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में एक सम्मानित स्थान रखती हैं, जिन्होंने कई सफल फिल्मों में अपनी प्रतिभा का योगदान दिया है। अक्सर, दुबे अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों प्रयासों के लिए ध्यान आकर्षित करती हैं, उनके सार्वजनिक दिखावे के साथ व्यापक प्रशंसा होती है।

वर्तमान में, आम्रपाली दुबे को चित्रित करने वाली छवियों का एक संग्रह सामने आया है, जो उनकी वैवाहिक स्थिति के बारे में जनता से पूछताछ कर रहा है, विशेष रूप से यदि वह पहले ही शादी कर चुकी है या भविष्य में ऐसा करने का इरादा रखती है।

क्या Amrapali Dubey ने कर ली इस एक्टर से शादी?

आम्रपाली दुबे की छवि सर्वव्यापी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उभरी है, जो वर्तमान में ऑनलाइन संचार के क्षेत्र में सर्वोच्च शासन कर रही है। तस्वीर में अभिनेत्री को एक शानदार लाल दुल्हन की पोशाक में दिखाया गया है।

इस तस्वीर को उन्होंने खुद ही अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के साथ नजर आ रही हैं।

चित्रित छवि में, अरविंद अकेला दूल्हे की पोशाक में है, जबकि अभिनेत्री आम्रपाली दुबे दुल्हन की पोशाक में हैं। 26 मई को शादी के अवसर पर अपनी बधाई व्यक्त करते हुए, आम्रपाली दुबे ने उक्त तस्वीर साझा की।

26 मई को रिलीज हो रही है आम्रपाली दुबे की फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि प्रतिष्ठित व्यक्ति के आगामी सिनेमाई काम का शीर्षक शादी मुबारक है, जिसकी निर्धारित नाटकीय रिलीज की तारीख 26 मई है। हालांकि, इसके सार्वजनिक डेब्यू से पहले, फिल्म के प्रचार पोस्टर ने पहले ही महत्वपूर्ण ध्यान और प्रशंसा प्राप्त कर ली है।

आम्रपाली दुबे की एक तस्वीर के हवाले से कहा गया कि उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी गईं. आम्रपाली ने लगातार दुबे के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला की जोड़ी आने वाली फिल्म 'शादी मुबारक' में नजर आएगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. यह फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली है।