पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आई अनोखी गाड़ी को देख कर्मचारी के उड़े होश, आनंद महिंद्रा ने बोल दी बड़ी बात

Anand Mahindra, MD of Hyundai and Mahindra, का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।
 

Anand Mahindra, MD of Hyundai and Mahindra, का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस बार महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप सोचेंगे कि क्या ये एक डाइनिंग टेबल है या एक अनोखी कार। क्योंकि यह एक चलती-फिरती डाइनिंट टेबल है, भैया। मतलब, डाइनिंग टेबल और चार कुर्सी जुगाड़ से शामिल हैं। यह कार चलते हुए ऐसा लगता है कि कुर्सी और मेज पर बैठे लोग किसी रेस्तरां से भाग रहे हैं!

यही है असली E-Mobility

3 जुलाई को, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में कहा, "मेरे विचार में यह E-Mobility है, जिसमें E का मतलब Eat है।" समाचार लिखे जाने तक वीडियो ने १३ लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स पाए हैं। साथ ही, यूजर्स लगातार कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त करते हैं। जैसे, कुछ यूजर्स ने इसे खतरनाक बताया, लेकिन बहुत से लोगों ने कहा कि यह देसी जुगाड़ बहुत अच्छा था।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

हम इस वीडियो के 24 सेकंड में एक डाइनिंग टेबल को पेट्रोल पंप पर चलते देखा जा सकता है। उस पर चार व्यक्ति सवार हैं। टेबल पर प्लेट्स और वाइन ग्लास हैं। साथ ही, टेबल पर एक हैंडल भी लगा है जो व्यक्ति को इस अजीब वाहन को चलाने में मदद करता है। जब चलती-फिरती टेबल पेट्रोल पंप रुक जाती है, पंप कर्मचारी उसमें पेट्रोल डाल देते हैं और फिर वहां से चले जाते हैं। यही कारण है कि महिंद्रा ने इसे ई-मोबिलिटी नाम दिया है।

कभी देखी थी चलती फिरती डाइनिंग टेबल?