किंग कोहली के साथ फेरे लेने से पहले इन 4 मर्दों के साथ अनुष्का ने बनाए थे संबंध, लिस्ट में विराट कोहली का ख़ास दोस्त भी शामिल

विराट कोहली से शादी करने से पहले अनुष्का शर्मा ने इन चार लोगों के साथ काम किया था, जिसमें विराट का एक खास दोस्त भी है.
 

विराट कोहली से शादी करने से पहले अनुष्का शर्मा ने इन चार लोगों के साथ काम किया था, जिसमें विराट का एक खास दोस्त भी है. देखें कौन है वह दोस्त। फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। तब से लेकर आज तक वे चर्चा में रहे हैं और लोग उनकी फिल्मों को देखकर बहुत उत्साहित होते हैं।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं। उसकी एक्टिंग और लुक्स लोगों को उत्साहित करती हैं। उन्होंने एक मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से भी शादी की है। वे एक दूसरे से बहुत खुश हैं, और उनकी एक बेटी भी हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि विराट कोहली से शादी करने से पहले अनुष्का शर्मा ने किसके साथ ब्रेकअप कर लिया था।

अनुष्का शर्मा वास्तव में रणवीर सिंह को पसंद करती थीं

मिली जानकारी के लिए बतादे कि आपने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में सुना है? रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने फिल्म बैंड बाजा बारात में काम किया था, जिसमें वह बहुत सुंदर दिखती थी। यह फिल्म भी लोगों को बहुत पसंद आई थी और सुपरहिट हुई। इन दोनों की दोस्ती इस फिल्म के दौरान बढ़ी। रणवीर सिंह को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बहुत पसंद करती थीं, लेकिन उन्होंने साथ रहने का निर्णय लिया। सभी को पहले ही पता था कि वे साथ हैं।

अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना को डेट कर चुकी हैं

आपको बता दें कि सुरेश रैना एक बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी हैं जो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। वह अपने खेल से लोगों को खुश करता है और अपनी क्रिकेट की क्षमता से कई बार टीम इंडिया को जीत दिलाने में मदद की है। अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना से शादी की है। लेकिन कोई भी नहीं जानता। सुरेश रैना भी विराट कोहली के करीबी दोस्त हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

जोहेब युसूफ के साथ अनुष्का शर्मा का जुड़ा था

तुम्हारी जानकारी के लिए, कुछ लोगों का दावा है कि अनुष्का शर्मा एक मॉडल थीं और उनकी दोस्ती जोहेब यूसुफ से रही होगी। दोनों एक दूसरे से मिले और दो साल तक प्रेमी-प्रेमिका रहे। अनुष्का शर्मा ने जोहेब युसूफ साथ भी जुड़ चुका है। यह अभिनेत्री का नाम भी जोहेब यूसुफ से जुड़ा हुआ है, वह मॉडलिंग करते समय अनुष्का से मिले थे और दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन उन्होंने फेमस होते ही जोहेब से किनारा कर लिया।

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर का नाम जुड़ चुका था

रणबीर कपूर को लड़कियां इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि वह हैंडसम और आकर्षित है। अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर की जोड़ी बहुत पसंद की गई अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ गया है। समाचारों के अनुसार, अनुष्का रणबीर को बहुत पसंद करती थी। अनुष्का शर्मा एक प्रेमी है या नहीं? दो लोगों ने एक साथ समय बिताते देखा गया, और इंटरनेट पर लोगों ने अनुमान लगाने लगे कि वे डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, लेकिन कोई भी नहीं बताया कि वे डेटिंग कर रहे हैं।