विराट कोहली के साथ शादी करने से पहले इन एक्टरों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए थे संबंध,  लिस्ट में विराट कोहली का ख़ास दोस्त भी शामिल

बॉलीवुड के कलाकारों और खिलाड़ियों से संबंध रखने वालों को अविश्वसनीय इज्जत मिलती है। अक्सर दो महान कलाकार एक दूसरे से प्यार करते हैं।
 

बॉलीवुड के कलाकारों और खिलाड़ियों से संबंध रखने वालों को अविश्वसनीय इज्जत मिलती है। अक्सर दो महान कलाकार एक दूसरे से प्यार करते हैं।

उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करना जरूरी नहीं है।क्योंकि दोनों ही प्रसिद्ध व्यक्ति हैं, इससे उनकी जिंदगी में कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है। ए दिल है मुश्किल, रब ने बना दी जोड़ी, सुल्तान पीके उनकी कई सफल फिल्मों में से हैं।

अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर के दौरान विराट कोहली की एंट्री हुई थी. कई सालों तक प्रेम में रहने के बाद, दोनों ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में शादी की।

इस बात को बहुत कम लोग जानते होंगे कि ये कई प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ शादी कर चुकी है. चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-सा अभिनेता शामिल है।

वह बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थी। यहीं पर वे मॉडल जोहेब युसूफ से मिले।

दोनों ने लगभग दो साल तक डेट किया, लेकिन जल्द ही ब्रेकअप कर दिया।

1 सुरेश रैना

जब सुरेश रैना ने खुद घोषणा की कि वह अनुष्का को चाहते हैं, तो अनुष्का शर्मा का नाम काफी जोड़ा गया था।

अनुष्का के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि वह एक नेशनल लेवल की खिलाड़ी रही है।

2 रणवीर सिंह

रणबीर के साथ अनुष्का को बैंड बाजा बारात फिल्म में देखा गया।फिल्म के दौरान वे एक दूसरे को पसंद करने लगे।

मीडिया के अनुसार, अनुष्का ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद पहली बार डेटिंग की थी।लेकिन दोनों के संबंध में कोई सुंदर बदलाव नहीं हुआ।

3 रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की मृत्यु के बाद, बॉलीवुड में शायद कोई अभिनेत्री नहीं होगी जिसका नाम कपूर खानदान से नहीं जुड़ा होगा। रणबीर और अनुष्का भी शायद प्रेम में थे।

ये भी जानिए :मस्ती से घास खा रहे बछड़े को पलभर में चट कर गया कोमोडो ड्रैगन, जंगल का ये नजारा देख लोगों की कांपने लगी टाँगे

इन दोनों ने ए दिल है मुश्किल नामक फिल्म में भी काम किया था, जिसमें वे काफी घुल मिल गए थे।

4 अर्जुन कपूर

विराट कोहली की शादी से पहले वे अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ अक्सर दिखे गए, लेकिन इंटरव्यू के दौरान वे अपने रिश्ते को नहीं माना।