मलाइका और अरबाज़ खान की शादी में कोल्ड्रिंक पीते दिखे अर्जुन कपूर, पुरानी फ़ोटो ने इंटरनेट पर बढ़ा दी हलचल

आजकल सोशल मीडिया पर एक मीम बहुत अधिक वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे की तस्वीर कोल्ड ड्रिंक पीते हुए दिखाई देती है और इस चित्र पर अजीब दावा किया जा रहा है।
 

आजकल सोशल मीडिया पर एक मीम बहुत अधिक वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे की तस्वीर कोल्ड ड्रिंक पीते हुए दिखाई देती है और इस चित्र पर अजीब दावा किया जा रहा है। यह चित्र अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी के समय का है और इसमें दिख रहा बच्चा अर्जुन कपूर है।

आपकी जानकारी के लिए, आपको बता दें कि इस चित्र के साथ बताई जाने वाली सच्चाई पूरी तरह से सही है और लोग इसे अब बहुत अधिक शेयर कर रहे हैं। इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को बहुत ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है।

बता दें कि अर्जुन कपूर की तुलना में मलाइका अरोड़ा की उम्र अधिक है। इसके बावजूद वे उनके साथ रहते हैं। अरबाज खान से पहले अर्जुन कपूर से शादी की थी। लेकिन उनका यह रिश्ता कुछ कारणों से अधिक समय तक नहीं चला। दोनों ने विवाह कर दिया।

तलाक की खबरें बहुत दिनों तक नहीं चली, लेकिन जब मीडिया को पता चला कि मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है, तो खबरें चली गईं। हर व्यक्ति के पैरों तले जमीन खिसक गई, और सभी लोगों ने उनके द्वारा उठाए गए इस कदम पर सवाल उठाने लगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने खुद बताया कि वह अरबाज खान के साथ कभी भी स्वस्थ महसूस नहीं कर पाई थी। उन्हें कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं है और वह अपने परिवार में एक कठपुतली की तरह काम करते हैं। इसके अतिरिक्त, अरबाज उन्हें अपने जीवन में कभी भी प्रेफरेंस नहीं देते हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ किया लेकिन सफल नहीं हुए। यह दोनों आज भी अपने बच्चों के लिए एक साथ दिखाई देते हैं, भले ही उनके बीच तलाक हो गया हो।

हाल ही में अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वह अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर उसके स्कूल जाने के लिए छोड़ने आई है।