डीजे के बजते ही मुंह में नोट दबाकर लड़की ने किया धाकड डांस, साड़ी में लड़की ने किया ऐसा डांस की हर कोई हो गया दीवाना

लड़कियां जो कुछ भी करें, लोग उन्हें तुरंत फटकार देते हैं। बैठना, चलना, बोलना और शादी में डांस करना उनके तरीके हैं।
 

लड़कियां जो कुछ भी करें, लोग उन्हें तुरंत फटकार देते हैं। बैठना, चलना, बोलना और शादी में डांस करना उनके तरीके हैं। लड़के शादी-ब्याह या फिर किसी पार्टी में खुलकर देसी अंदाज में डांस करते हैं, लेकिन लड़कियों से उम्मीद की जाती है कि वे सौम्य और सभ्य व्यवहार करें।

हाल ही में एक वीडियो (Girls dance in saree on road video) वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां बिना समाज की परवाह किए खुशी से डांस करती हैं। भले ही वहां खड़े लोग उन्हें घूर रहे हों, लेकिन लड़कियों को इतनी खुशी से नाचते देखना दिलचस्प होगा!

दिल्ली की एक कंटेंट क्रिएटर और इंस्टाग्राम यूजर @thenehanirwal ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसका नाम महिलाओं ने नोट अपने मुंह में रखकर डांस करना है, जो वायरल हो रहा है। दो लड़कियां (girls dancing on road video) साड़ी पहनकर एक ढोल पर नाचती हैं। दोनों मुंह में नोट दबाकर नागिन डांस स्टेप्स करते हुए नाचते हैं, जो पूरी तरह से टपोरियों वाला है।

 

उनका डांस कमाल का है। पर शायद सभी को नाचना अच्छा नहीं लगता।

घूरने लगे लोग

दो लड़कियां साड़ी पहनकर एक गली में डांस करती हैं, जहां कई लोग खड़े हैं। ढोल बजाने वाले उनके आसपास दिखाई देते हैं। ढोल की बीट पर दोनों नाच रहे हैं, नोट मुंह में दबाई हुई। वे वहां खड़े लोगों को असहज लग रहे हैं। पीछे कुछ आंटियां भी खड़ी हैं और उन्हें देखकर मुंह बना रही हैं। उनके चेहरे से साफ पता चलता है कि वे लड़कियों के डांस को गलत समझ रहे हैं। लेकिन लड़कियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता; वे खुशी से डांस कर रहे हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो पर १३ लाख से अधिक लोगों ने व्यूज किया है और बहुत से लोगों ने कमेंट देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि पीछे की आंटी गुस्से में दिखती हैं। पीछे खड़े भाई भी देखकर सोच रहे होंगे कि हमारे लिए भी रिश्ते बंद हो जाएंगे, एक ने कहा। एक व्यक्ति ने कहा कि पीछे आंटी न्यायाधीश हैं। एक ने कहा कि एक भाई एंजॉय कर रहा है और कोई नहीं देख पा रहा है। एक व्यक्ति ने कहा कि जीवन में इतना ही साहस चाहिए!